26 C
Patna
Friday, July 23, 2021
Homeबिहारगयावतन पर मरने वालों का यही बाकी निशां होगा

वतन पर मरने वालों का यही बाकी निशां होगा

रौशन शर्मा अमर रहे, मां तुझे सलाम और भारत माता की जय की गगनभेदी नारों से गूंज उठा श्मशान घाट
पंचतत्व में विलीन हो गए,देश के वीर एवं गया के लाल शहीद रौशन शर्मा
कुर्था, (अरवल)। वतन पर मरने वालों का यही बाकी निशां होगा, रौशन शर्मा अमर रहे, मां तुझे सलाम और भारत माता की जय की गगनभेदी नारों के गूंजने के साथ गया के लाल और देश के लिये मर-मीटने वाले भारत के सपूत रौशन शर्मा बुधवार को पंचतत्व में विलीन हो गए। देश के वीर एवं गया जिला के टेकारी प्रखंड अंतर्गत केसपा गांव के लाल शहीद रौशन शर्मा, विकलांग पिता नागेन्द्र शर्मा, बड़ा भाई आलोक कुमार उम्र 30 वर्ष जो मजदूरी करते हैं।

परिवार का इकलौता कमाने वाला व्यक्ति के शहीद होने से परेशानी के साथ विपत्ति

बहन चार्ली कुमारी उम्र 26 वर्ष शहीद रौशन शर्मा के 28 वर्षीय छोटा पुत्र उम्र तथा इनकी पत्नी रेशमी कुमारी उम्र 26 वर्ष हैं। परिवार का इकलौता कमाने वाला व्यक्ति के शहीद होने से परिवारवालों के बीच गंभीर तौर पर परेशानी के साथ विपत्ति आ गयी। शहीद के पार्थिव शरीर का बुधवार को अंतिम दाह-संस्कार किया गया।

शहीद के पार्थिव शरीर का राष्ट्रीय सम्मान के साथ सलामी दिया गया

दाह-संस्कार से पहले पुलिस के जवानों एवं डीएम, एसपी, एसडीएम, डीडीसी, सीआरपीएफ के आईजी सुमित कुमार, बिहार सरकार के कृषि सह पशु एवं मत्स्य संसाधन विभाग के मंत्री प्रेम कुमार, टेकारी विधायक अभय कुशवाहा, पूर्व विधायक डॉ अनिल कुमार, लारी मुखिया अमरेंद्र शर्मा एवम क्षेत्रीय नेता शामिल थे। साथ ही शहीद रौशन शर्मा के पार्थिव शरीर का राष्ट्रीय सम्मान के साथ सलामी दिया गया।

शहीद के परिवार को राज्य सरकार के द्वारा 25 लाख एवं जिला पदाधिकारी द्वारा 11 लाख रुपये का चेक दिया गया वहीं ग्रामीणों ने मांग की कि शहीद के नाम पर हो विद्यालय का नामकरण स्मारक बनाने एवं टेकारी-केसपा मुख्य सड़क पर द्वार गेट, परिवार की एक सदस्य की सरकारी नौकरी,खेल स्टेडियम का नामकरण, मां तारा मोड़ से शहीद के घर तक चौड़ीकरण सड़क और नाला का निर्माण का नामकरण, हॉस्पिटल का भवन निर्माण किया जाये।

अरवल में जेएनएनआई संघ ने किया विरोध मार्च व प्रदर्शन
Badhta Bihar News
बिहार की सभी ताज़ा ख़बरों के लिए पढ़िए बढ़ता बिहार, बिहार के जिलों से जुड़ी तमाम अपडेट्स के साथ हम आपके पास लाते है सबसे पहले, सबसे सटीक खबर, पढ़िए बिहार से जुडी तमाम खबरें अपने भरोसेमंद डिजिटल प्लेटफार्म बढ़ता बिहार पर।
- Advertisment -

Most Popular