लालू यादव के समर्थकों के लिए खूशखबरी, अक्टूबर से पहले मिल सकती है जमानत

0
430
bihar breaking news

बिहार विधानसभा चुनाव को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव मुखर होते जा रहे हैं। अब तेजस्वी यादव ने पार्टी प्रमुख लालू प्रसाद यादव को लेकर अपना बयान दिया है। गुरुवार को उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद चुनाव से पहले जेल से जमानत पर बाहर आ सकते हैं। उनके जेल से बाहर आने की संभावना बढ़ गई है। उन्होंने लालू यादव के अक्टूबर तक जेल से बाहर आने की उम्मीद जताई है।

क्या लालू यादव को मिल सकती है जमानत?

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने गुरूवार को राजद के जिलाध्यक्षों और प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक की। बैठक के दौरान ही तेजस्वी ने सभी को इन बातों से अवगत कराया। उन्होंने चुनाव के समय को लेकर भी बात कही। उनका कहना था कि अब चुनाव समय से ही होगा। चुनाव आयोग ने इस संबंध में स्थिति को स्पष्ट कर दिया है। ऐसे में हमें भी अब जल्द चुनाव की तैयारियों में पूरा जोर लगाने की जरूरत है।

तेजस्वी यादव ने बचे हुए बूथों पर जल्द कमेटी बनाने का निर्देश दिया है। उन्होंने इस संबंध में बताया कि संक्रमण के खतरे के कारण इसमें देरी हो रही है। लेकिन अब इसको जल्द ही हल कर लिया जाएगा। इसके अलावा सोशल मीडिया के उपयोग पर ज्यादा से ज्यादा बल देने की बात उन्होंने सभी नेताओं से कही। सभी तरह के कमेटी के पदाधिकारी व्हाट्सएप ग्रुप बना कर लोगों के साथ जुड़ने का ज्यादा प्रयास करें।

बैठक के बाद राजद के मुख्य प्रवक्ता भाई वीरेंद्र ने मीडिया को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि हम लालू प्रसाद का इंतजार कर रहे हैं। हम उनके जमानत प्रक्रिया को पूरा करने में लगे हुए हैं। हमें भरोसा है कि चुनाव से पहले पार्टी प्रमुख हमारे बीच होंगे। उन्होंने कहा कि ये बैठक विधानसभा चुनाव के तैयारियों के लिए बुलाई गई थी। जिसमें तेजस्वी यादव ने भी लालू यादव के जेल से जल्द बाहर आने की बात कही। ऐसे में राजद के लिए चुनाव से पूर्व राहत की खबर है।

बिहार के 11 जिलों में आज से पूर्ण लॉकडाउन