Thursday, July 11, 2024
Homeबिहारपटनालालू यादव पर केस करने कि मांग, JDU ने झारखंड CM हेमंत...

लालू यादव पर केस करने कि मांग, JDU ने झारखंड CM हेमंत सोरेन को लिखा पत्र

बिहार विधानसभा चुनाव की सुगबुगाहट के साथ ही बिहार में सियासत गर्मा गई है। खास तौर पर एक दूसरे की धुर विरोधी पार्टी जेडीयू और आरजेडी के बीच वार-पलटवार का सिलसिला शुरू है। गुरुवार को राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के 73 वें जन्मदिन के मौके पर जेडीयू ने जो हमले शुरू किए हैं वो शुक्रवार को भी जारी रहे। गुरुवार को बिहार सरकार के मंत्री नीरज कुमार ने पहले प्रॉपर्टी के काग़ज़ात के साथ लालू परिवार पर कई गम्भीर आरोप लगाए थे तो शुक्रवार को लालू यादव के केक काटने वाले वीडियो को लेकर जेडीयू ने झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन को खुला पत्र लिखा है और राजद सुप्रीमो लालू यादव पर केस दर्ज करने की मांग की है।

हेमंत सोरेन को लिखा खुला पत्र, लालू यादव पर करें केस

बता दें कि गुरुवार को लालु यादव का 73वां जन्म दिन था और इस मौके पर उनके पुत्र और बिहार विधान सभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव उनसे मिलने रांची के रिम्स अस्पताल पहुंचे थे। तेजस्वी के वहां पहुंचने के बाद एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें लालू यादव बर्थडे केक काटते हुए देखे गए। इसी क्रम में वे अपने परिवार के अन्य लोगों से वीडियो कॉल के जरिये बात भी करते देखे गए। अब इस वीडियो को लेकर जेडीयू ने सवाल खड़े कर दिए हैं। जेडीयू ने इसे जेल मैनुअल की अवहेलना बताया है।

जेडीयू प्रवक्ता निखिल मंडल ने झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को खुला पत्र लिखा है और पूरे मामले की जांच कराकर जेल मैनुअल की अवहेलना करने वालों पर कड़ी करवाई करने की मांग की है। जेडीयू प्रवक्ता ने जेल मैनुअल उलंघन मामले में लालू प्रसाद पर केस दर्ज करने का आग्रह किया है।

ये भी पढ़े: मंत्री नीरज कुमार का बयान, आरोप गलत तो तेजस्वी यादव करें मानहानि का मुकदमा

ये भी पढ़े: कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा बिहार में 6 हजार के पार, 35 मरीजों की मौत

Badhta Bihar News
Badhta Bihar News
बिहार की सभी ताज़ा ख़बरों के लिए पढ़िए बढ़ता बिहार, बिहार के जिलों से जुड़ी तमाम अपडेट्स के साथ हम आपके पास लाते है सबसे पहले, सबसे सटीक खबर, पढ़िए बिहार से जुडी तमाम खबरें अपने भरोसेमंद डिजिटल प्लेटफार्म बढ़ता बिहार पर।
RELATED ARTICLES

अन्य खबरें