सोमवार, फ़रवरी 26, 2024
होमबिहारपटनाजन अधिकार पार्टी, बाढ़ जिला ऑफिस का उद्घाटन, इफ्तार अहमद उपाध्यक्ष मनोनीत

जन अधिकार पार्टी, बाढ़ जिला ऑफिस का उद्घाटन, इफ्तार अहमद उपाध्यक्ष मनोनीत

बाढ़। अनुमंडल के बाढ़ नगर परिषद के वार्ड संख्या 5 स्थित चांदी मोहल्ला में रविवार को बाढ़ जिला का जन अधिकार पार्टी ऑफिस का उद्घाटन करने के साथ डॉ इफ्तार अहमद को जाप पार्टी बिहार राज्य का उपाध्यक्ष मनोनीत किया। इस अवसर पर प्रोफेसर श्यामदेव सिंह चौहान एवं पार्टी के नेताओं एवं कार्यकर्ताओं गुलदस्ता देकर स्वागत किया।

स्वागत करने वालों में जाप पार्टी के नेता अजय यादव, मनोज महतो, मोहम्मद अरशद, रामायण, मनीष कुमार सहित अन्य कई लोग उपस्थित थे। मौके पर पत्रकारों से पूछने पर प्रोफेसर श्याम देव चौहान ने कहा कि आज जो बैठक कार्यकर्ताओं के द्वारा किया गया संभावना है की पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव 1 सितंबर को आने वाले है। इसी की तैयारी के लिए किस तरह हो पप्पू यादव के स्वागत की जाए।

वहीं दूसरी ओर पत्रकारों ने पूछा कि जन अधिकार पार्टी बाढ़ विधानसभा में अपना उम्मीदवार उतारेगी। उसने कहा कि जाप पार्टी पूरे बिहार में 150 सीट पर अपना उम्मीदवार देगी और खासकर पटना के सभी विधानसभा में अपना उम्मीदवार उतारेगी फिर पत्रकार के पूछने पर बाढ़ विधानसभा उम्मीदवार बनाने का पार्टी की संसदीय कमेटी एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव तय करेंगे हम लोग पार्टी से निवेदन करेंगे की इस बार वार्ड विधानसभा पार्टी अपना उम्मीदवार दे तो अच्छा होगा। मौके पर बाढ़ के जगन्नाथ स्कूल के पूर्व प्राचार्य रामचन्द्र शर्मा पार्टी की सदस्यता ग्रहण किए।

अरवल डीएम के एस्कॉर्ट ने स्थानीय पत्रकार पर बरसाई लाठी
Badhta Bihar News
Badhta Bihar News
बिहार की सभी ताज़ा ख़बरों के लिए पढ़िए बढ़ता बिहार, बिहार के जिलों से जुड़ी तमाम अपडेट्स के साथ हम आपके पास लाते है सबसे पहले, सबसे सटीक खबर, पढ़िए बिहार से जुडी तमाम खबरें अपने भरोसेमंद डिजिटल प्लेटफार्म बढ़ता बिहार पर।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular