बुधवार, फ़रवरी 28, 2024
होमबिहारपटनाभाजपा-जदयू से ज्यादा मेरे समाज को महागठबंधन ने डराया: वसीम

भाजपा-जदयू से ज्यादा मेरे समाज को महागठबंधन ने डराया: वसीम

पूरे बिहार के एक भी विधानसभा क्षेत्र में अंसारी समाज का विधायक नहीं बना
कुर्था (अरवल)। भाजपा-जदयू से ज्यादा हमें महागठबंधन के लोगों ने भाजपा का डर दिखाकर हम लोगों के साथ वर्षों से हकमारी करते आया। जिस वजह से आज पूरे बिहार के एक भी विधानसभा क्षेत्र में अंसारी समाज का विधायक नहीं बना। उक्त बात बुधवार को प्रखंड क्षेत्र के गंगापुर ईदगाह मैदान में अंसारी महापंचायत द्वारा आयोजित संकल्प सभा को संबोधित करते हुए अंसारी महापंचायत के संरक्षक वसीम नैयर अंसारी ने कही।

 महागठबंधन को अपनी ताकत का एहसास कराएगी

साथ ही उन्होंने कहा कि पूरे बिहार में हम लोगों की आबादी लगभग 11 प्रतिशत है बावजूद राज्य के जितने भी राजनीतिक दल के लोग हैं हम लोगों को अब तक नजर अंदाज करते आए। तब हमलोगों ने ठाना कि इस बार के विधानसभा चुनाव में अंसारी महापंचायत पूरे बिहार के लगभग 40 विधानसभा क्षेत्रों में अपने प्रत्याशी को उतारकर महागठबंधन को अपनी ताकत का एहसास कराएगी। हालांकि उन्होंने कहा कि अगर कोई भी राजनीतिक दल हम लोगों के साथ गठबंधन करती है तो हमलोगों को सम्मानजनक सीट चाहिए तभी हम किसी भी राजनैतिक पार्टी के साथ गठबंधन करेंगे नहीं तो अकेले अपनी समाज के दम पर बिहार विधानसभा चुनाव में अपनी ताकत का एहसास विभिन्न राजनीतिक दलों को कराएंगे।

हमलोग अपने समाज के लिए एकजुट रहेंगे

इस मौके पर अंसारी महापंचायत के लोगों ने शपथ लिया कि हमलोग अपने समाज के लिए एकजुट रहेंगे। कार्यक्रम की अध्यक्षता पंचायत के संगठन सचिव जमालुद्दीन अंसारी ने की जबकि मंच का संचालन असलम अंसारी ने की।

इस मौके पर अनवर हुसैन अंसारी, मुस्तफा हसन अंसारी, डॉ रियाजुद्दीन अंसारी, मुस्तकीम अंसारी, इंजीनियर सद्दाम अंसारी, अरशद अंसारी, रजी असलम अंसारी, हैदर अली अंसारी समेत सैकड़ों की संख्या में गणमान्य लोग उपस्थित थे।

डेहरी विधायक के आवास पर जिला मत्स्य जीवी प्रकोष्ठ की बैठक…
Badhta Bihar News
Badhta Bihar News
बिहार की सभी ताज़ा ख़बरों के लिए पढ़िए बढ़ता बिहार, बिहार के जिलों से जुड़ी तमाम अपडेट्स के साथ हम आपके पास लाते है सबसे पहले, सबसे सटीक खबर, पढ़िए बिहार से जुडी तमाम खबरें अपने भरोसेमंद डिजिटल प्लेटफार्म बढ़ता बिहार पर।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular