बिहार में कोरोना संक्रमित दो हजार के करीब, गुरूवार को 211 नए मामले की पुष्टि

2
838
bihar breaking news

बिहार में प्रवासी मजदूरों का आगमन जारी है। इस दौरान कोरोना संक्रमितों की संख्या भी बढ़ रही है। इसके लिए राज्य सरकार ने जांच के तमाम उपाय किए हैं। बिहार कि सीमाओं और रेलवे स्टेशनों पर सभी की जांच हो रही है। जांच के दौरान बड़ी संख्या में संक्रमित मामले सामने आ रहे हैं। इसके कारण राज्य सरकार भी सजग नजर आ रही है।

बिहार के स्वास्थ्य विभाग द्वारा गुरूवार को ट्विटर पर अंतिम अपडेट में जानकारी दी गई। ट्विट में 87 नए कोरोना संक्रमित मामलों की पुष्टि हुई। इसके साथ ही गुरूवार को कुल 211 नए मामलों की पुष्टि हुई। इससे राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या कुल संख्या 1987 हो गई।

नए मामलों में गया में 7, वैशाली में 4, जहानाबाद में 50 और पूर्णीया में 1 की पुष्टि हुई। जबकि बक्सर में 11, समस्तीपुर में 9 और शेखपुरा में 3 नए मामले सामने आए। जिससे कि कुल 87 नए कोरोना मामलों की पुष्टि हुई। इसमें 11 माह और 18 माह के दो बच्चों के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई। दोनों समस्तीपुर के मामले हैं।

बिहार में कोरोना संक्रमित की संख्या 1987

बिहार के स्वास्थ्य विभाग द्वारा गुरूवार को तीन ट्विट किए गए। पहले ट्विट में 96, दूसरे ट्विट में 28 और अंतिम ट्विट में 87 नए मामलों की पुष्टि हुई। जिससे कि कुल 211 नए कोरोना संक्रमितों के मामले आए। स्वास्थ्य विभाम द्वारा हर रोज ट्विट कर नए मामलों की जानकारी दे रहा है।

राज्य में प्रवासी मजदूरों ने कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ा दी है। गुरूवार को कोरोना से एक व्यक्ति की मौत हो गई। इससे राज्य में कुल दस व्यक्ति की मौत हो गई। इसकी पुष्टि भी स्वास्थ्य विभाग ने अपने ट्विट में की। मरने वाला व्यक्ति खगड़ीया का रहने वाला था। उसकी मौत बेगूसराय के सदर अस्पताल में हुई। उसकी जांच रिपोर्ट बाद में आई। 13 मई को वह दिल्ली से आया था।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की समीक्षा बैठक, कोरोना संक्रमण रोकने के लिए अहम निर्देश

2 COMMENTS