भाजपा अध्यक्ष की पत्नी के कोरोना संक्रमित होने की अफवाह, 123 नए संक्रमित पाए गए

0
564
bihar breaking news

बिहार में भाजपा अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल की पत्नी को कोरोना संक्रमित बताते हुए पोस्ट शेयर किया जा रहा है। इस संदर्भ में थाने में एफआईआर दर्ज की गई है। भाजपा अध्यक्ष की पत्नी डॉ मंजू चौधरी डॉक्टर हैं। वे बेतिया की स्त्री रोग विशेषज्ञ हैं। जिनके खिलाफ सोशल मीडिया पर कोरोना संक्रमित होने का पोस्ट शेयर किया जा रहा है। इसके कारण डॉ मंजू चौधरी की शिकायत पर एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस के तकनीकी सेल द्वारा मामले की जांच की जा रही है। ऐसे में दोषियों के जल्द गिरफ्तार होने की संभावना है।

[inline_posts type=”related” box_title=”” align=”alignleft” textcolor=”#000000″ background=”#c9c9c9″][/inline_posts]

इस संबंध में मंजू चौधरी द्वारा बयान दिया गया है। उनका कहना है कि कुछ लोगों ने उन्हें शुक्रवार को ये जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सोशल मीडिया पर झूठ और अफवाह फैल रही है। अफवाह में डॉ. संजय जायसवाल की पत्नी को कोरोना संक्रमित बताया जा रहा है। ऐसे में जो भी उनके संपर्क में आया है उन्हें जल्द से जल्द सूचित करें। इसमें पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा शेयर करने के लिए भी कहा गया है।

कोरोना संक्रमित का बढ़ना जारी

शुक्रवार को बिहार में स्वास्थ्य विभाग ने ट्वीट कर के कोरोना संक्रमण की जानकारी दी है। इसमें 123 नए कोरोना संक्रमित पाए जाने की बात कही गई है। इसके साथ ही अब राज्य में 8611 नए कोरोना संक्रमित हो गए हैं। ये नए कोरोना संक्रमित राज्य के 18 जिलों में पाए गए हैं।

विभाग के द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार अररिया, औरंगाबाद, बेगूसराय, भागलपुर, मुंगेर, नवादा, पटना, पूर्णिया, सीतामढ़ी, सीवान, दरभंगा, गया, गोपालगंज, जहानाबाद, कटिहार, किशनगंज, सारण और शेखपुरा में जिलों में नए संक्रमित पाए गए हैं। वहीं अभी तक राज्य में 6480 लोग ठीक हो चुके हैं। इसके अलावा कोरोना से 56 लोगों की मौत हो चुकी है। जबकि 1 लाख 81 हजार 737 जांच हो चुकी है। सरकार का जांच में और तेजी लाने का प्रयास है।