16 C
Patna
Monday, February 6, 2023
Homeबिहारपटनाबिहार में भाजपा-लोजपा और जदयू मिलकर लड़ेगी विधानसभा चुनाव : भूपेंद्र यादव

बिहार में भाजपा-लोजपा और जदयू मिलकर लड़ेगी विधानसभा चुनाव : भूपेंद्र यादव

नयी दिल्ली। बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर एनडीए में सीट शेयरिंग को लेकर भाजपा की बैठक से बड़ी बात निकलकर सामने आई। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के आवास पर हुई भाजपा नेताओं की मीटिंग के बाद बिहार भाजपा प्रभारी भूपेंद्र यादव ने कहा कि भाजपा के बिहार प्रदेश के प्रमुख नेताओं और जे पी नड्डा, अमित शाह और बीएल संतोष के साथ हुई बैठक में इस बात पर सहमति बनी कि प्रदेश में भाजपा-लोजपा और जदयू मिलकर ही चुनाव लड़ेगी। इसके साथ ही जीतन राम मांझी की पार्टी हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा भी साथ रहेगी।

 देवेंद्र फड़नवीस को बिहार चुनाव प्रभारी बनाने की आधिकारिक घोषणा  की

भूपेंद्र यादव ने बताया कि इस बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नेड्डा ने महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फड़नवीस को बिहार चुनाव प्रभारी बनाने की आधिकारिक घोषणा भी की। उन्होंने दावा किया कि प्रदेश में एक बार फिर एनडीए की ही जीत होगी और नीतीश कुमार ही मुख्यमंत्री बनेंगे।

बिहार की जनता हमारे साथ है और आने वाले दो-तीन दिन हमारे लिए महत्वपूर्ण

उन्होंने कहा कि बिहार की जनता हमारे साथ है और आने वाले दो-तीन दिन हमारे लिए महत्वपूर्ण हैं। जल्द ही गठबन्धन की ओर से सीट बंटवारे का ऐलान कर दिया जाएगा। बतादें कि भाजपा की बैठक के बाद अमित शाह के साथ लोजपा अध्यक्ष चिराग़ पासवान की भी बैठक होने की खबरें हैं।

भाजपा पहले चिराग पासवान को मनाने की कोशिश करेगी

जिसके बाद सीट बंटवारे को लेकर तस्वीर साफ हो जाएगी। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार भाजपा पहले चिराग पासवान को मनाने की कोशिश करेगी। अगर सब ठीक रहा तो हो सकता है कि बुधवार की शाम या गुरुवार को सीट शेयरिंग का ऐलान कर दिया जाएगा।

बतादें कि जदयू के भी शीर्ष नेताओं को दिल्ली बुलाया गया है। जानकारी के मुताबिक जदयू की तरफ से टिकट पर बातचीत कर रहे सांसद राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह दिल्ली में भाजपा और जदयू के नेताओं के बीच फाइनल बातचीत करेंगे। इस बावत कयास ये भी लगाए जा रहे हैं कि दिल्ली में ही पहले राउंड का टिकट फाइनल करने के बाद आधिकारिक रूप से इसकी घोषणा की जाएगी।

कल से नहीं बिकेगी पुरानी मिठाइयां, सरसो तेल में दूसरे तेल…
Badhta Bihar News
Badhta Bihar News
बिहार की सभी ताज़ा ख़बरों के लिए पढ़िए बढ़ता बिहार, बिहार के जिलों से जुड़ी तमाम अपडेट्स के साथ हम आपके पास लाते है सबसे पहले, सबसे सटीक खबर, पढ़िए बिहार से जुडी तमाम खबरें अपने भरोसेमंद डिजिटल प्लेटफार्म बढ़ता बिहार पर।
- Advertisment -

Most Popular