गुरूवार, फ़रवरी 29, 2024
होमबिहारपटनासहदेव प्रसाद यादव महाविद्यालय परिसर में जागरूकता अभियान कार्यक्रम आयोजित

सहदेव प्रसाद यादव महाविद्यालय परिसर में जागरूकता अभियान कार्यक्रम आयोजित

बैठक सह कार्यक्रम में स्थानीय प्रतिनिधि का मुद्दा उठ
कुर्था ( अरवल )। जिले के करपी प्रखंड अंतर्गत थाना क्षेत्र स्थित सहदेव प्रसाद यादव महाविद्यालय परिसर में कुर्था विधानसभा क्षेत्र में राजद कार्यकर्ताओं के बीच करपी प्रखंड अध्यक्ष रामबाबू सिंह की अध्यक्षता में राजद कार्यकर्ताओं के बीच बैठक आयोजित की गयी। मौके पर बैठक का मुख्य उद्देश्य के बारे में बताया गया कि बिहार में होनेवाले बिहार विधानसभा चुनाव में राजद की ओर से कुर्था विधानसभा से स्थानीय उम्मीदवार को टिकट दिया जाये। इस संबंध अरवल जिला के किसान प्रकोष्ठ के अध्यक्ष लाल बहादुर शास्त्री के पक्ष में प्रस्ताव पड़ा जिससे सभी कार्यकर्ताओं में स्वर सम्मति से पारित किया और बैठक में सभी कार्यकर्ताओं ने अपने -अपने विचार में स्थानीय उम्मीदवार को टिकट देने की बात कही।

बाहरी दल के उम्मीदवार को हम लोग बर्दाश्त नहीं करेंगे

मौके पर बैठक में उपस्थित नेताओं ने कहा कि किसी भी परिस्थिति में बाहरी दल के उम्मीदवार को हम लोग बर्दाश्त नहीं करेंगे। चाहे वह किसी भी जाति धर्म के हो हम लोग स्थानीय उम्मीदवार को तन-मन-धन से विजय दिलाने का काम करेंगे । बाहरी उम्मीदवार जो मेरे क्षेत्र में झूठा वादा करने की बात कर रहे हैं वैसे उम्मीदवार के प्रति कठोर आलोचना किया जाए कि जो मेरे पार्टी का सदस्य रहते हुए भी टिकट कंफर्म की बात कर रहे हैं। वह गलत है।

सभी कार्यकर्ता स्थानीय कार्यकर्ता को राजद का उम्मीदवार बनाने की बात कही

वैसे लोग पार्टी के कार्यकर्ता अथवा कुर्था विधानसभा की गरीब का मजाक उड़ाते हैं। सभी कार्यकर्ता स्थानीय कार्यकर्ता को राजद का उम्मीदवार बनाने की बात कही। बैठक में कुर्था विधानसभा के सक्रिय पार्टी के कार्यकर्ता उपस्थित हुए। बैठक को संबोधित करते हुए कार्यकर्ताओं ने बताया कि कुर्था क्रांतिकारियों की धरती रही है। यहां पर विधानसभा का नेतृत्व करने के लिए कोई एक कार्यकर्ता रहते हैं पर स्थानीय कार्यकर्ताओं की उपेक्षा बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

सभी कार्यकर्ताओं ने बैठक में राष्ट्रीय नेतृत्व को स्थानीय उम्मीदवार दिलवाने के बाद को मानते हुए राजद से स्थान उम्मीदवार को टिकट देने की बात कही। कार्यकर्ताओं ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी यादव पर पूरा भरोसा जताते हुए निश्चित तौर पर कार्यकर्ताओं की बात को सुनने तथा स्वीकार करने की बात कही। बैठक में निम्नलिखित वक्ताओं ने अपने -अपने विचार रखे।

मौके पर आयोजित बैठक में लाल बहादुर शास्त्री, विनोद कुमार राय, बेदाना मंटू, अवधेश राम, केवल यादव, सुनील यादव, मनोज यादव, महाराणा जाधव, दिलीप रजक, टुनटुन चंद्रवंशी इत्यादि सभा का संचालन प्रखंड अध्यक्ष के अलावे अन्य कई लोग उपस्थित थे।

मुख्यमंत्री नीतीश ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से किया सामुदायिक शौचालय का उद्घाटन
Badhta Bihar News
Badhta Bihar News
बिहार की सभी ताज़ा ख़बरों के लिए पढ़िए बढ़ता बिहार, बिहार के जिलों से जुड़ी तमाम अपडेट्स के साथ हम आपके पास लाते है सबसे पहले, सबसे सटीक खबर, पढ़िए बिहार से जुडी तमाम खबरें अपने भरोसेमंद डिजिटल प्लेटफार्म बढ़ता बिहार पर।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular