मंगलवार, फ़रवरी 20, 2024
होमक्राइमऔरंगाबाद के बालू कारोबारी की पलामू में अपहरण के बाद हत्या

औरंगाबाद के बालू कारोबारी की पलामू में अपहरण के बाद हत्या

औरंगाबाद। जिले के नबीनगर प्रखंड के बालू कारोबारी की अपहरण के बाद झारखंड के पलामू जिले में हत्या कर दी गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार नबीनगर प्रखंड के रहने वाले राहुल सिंह की मंगलवार देर रात एक कार में पलामू जिले के छतरपुर थाना क्षेत्र के सुल्तानी घाटी से शव बरामद किया। राहुल की गोली मारकर हत्या की गई।

पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम कराया

पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम कराया। छतरपुर पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है। इस संबंध में घटित घटना के बावत बताया गया कि राहुल सिंह बालू के कारोबार से जुड़ा था। उसकी हत्या क्यों की गई इस बारे में पुलिस अभी जांच कर रही है। राहुल के पेट में गोली के निशान मिले हैं।

जिस गाड़ी से शव बरामद हुआ वो गाड़ी भी राहुल की है

पुलिस ने बताया कि जिस गाड़ी से शव बरामद हुआ वो गाड़ी भी राहुल की है। छतरपुर पुलिस की माने तो राहुल अपने घर लौट रहा था इसी दौरान उसका अपहरण किया गया। परिजनों ने इसकी सूचना नबीनगर थाने को भी दी थी। पुलिस जबतक कुछ समझ पाती तबतक देर रात राहुल का शव उसके गाड़ी से सुल्तानी घाटी में मिलने की सूचना मिली।

इधर बालू कारोबारी की हत्या से इलाके में आक्रोश है। हत्या की सूचना मिलने पर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं उसके परिवार के सदस्य शव लाने के लिए पलामू गए हैं। परिजन हत्या की उच्च स्तरीय जांच की मांग कर रहे हैं।

बिहार में कोरोना से स्वास्थ्य विभाग के निदेशक प्रमुख समेत 10…
Badhta Bihar News
Badhta Bihar News
बिहार की सभी ताज़ा ख़बरों के लिए पढ़िए बढ़ता बिहार, बिहार के जिलों से जुड़ी तमाम अपडेट्स के साथ हम आपके पास लाते है सबसे पहले, सबसे सटीक खबर, पढ़िए बिहार से जुडी तमाम खबरें अपने भरोसेमंद डिजिटल प्लेटफार्म बढ़ता बिहार पर।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular