गुरूवार, फ़रवरी 29, 2024
होमपॉलिटिक्सअनंत सिंह अब बिहार पुलिस के हवाले, बाढ़ एएसपी लिपी सिंह की...

अनंत सिंह अब बिहार पुलिस के हवाले, बाढ़ एएसपी लिपी सिंह की कस्टडी

मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह और उनके वकील की कोई भी दलील आज दिल्ली के साकेत कोर्ट मे नही चली। साकेत कोर्ट मे दोनों पक्षों की हुई गर्मागर्म बहस के बाद अंतत: मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट ने अनंत सिंह को बिहार पुलिस के हवाले कर दिया। अब अनंत सिंह आज बाढ़ एएसपी लिपी सिंह की कस्टडी मे रहेगें। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है की आज की रात बिहार पुलिस उन्हे दिल्ली स्थित बिहार भवन में रख सकती है। हालाकीं कोर्ट ने बाढ़ एएसपी लिपी सिंह को यह आदेश दिया है की 26 अगस्त को 2 बजे दिन तक सुरक्षित मोकामा विधायक को बाढ़ कोर्ट में पेश किया जाए।

अरुण जेटली होने का महत्व

गौरतलब है कि साकेत कोर्ट में बहस के दौरान अनंत सिंह के वकील ने कहा था की मोकामा विधायक को आज ही बिहार ले जाया जाए। यहां आपको बता दे की बिहार सरकार ने इस मामले मे साकेत कोर्ट मे अपने सबसे बड़े वकील गोपाल सिंह को उतारा था।आमतौर पर जब किसी बड़े मामले मे सरकार की ओर से बहस करनी होती है तभी गोपाल सिंह को लाया जाता है। गोपाल सिंह के पहुंचने से आप मामले की गंभीरता का अंदाजा लगा सकते है।

आज के फ्लाइट का टिकट उपलब्ध नहीं

बिहार पुलिस की ओर से पहुंचे अधिवक्ता ने कहा था कि आज के फ्लाइट का टिकट उपलब्ध नहीं है। इस कारण आज बिहार ले जाना संभव नहीं है। मोकामा विधायक और उनके वकील ने बहुत सारे दलीलें रखी,स्वास्थ्य कारणों का हवाला दिया मगर अंततः साकेत कोर्ट ने अनंत सिंह को बिहार पुलिस के हवाले कर दिया। हालांकि कोर्ट ने सुरक्षा के संबंध में यह भी कहा है की दिल्ली एयरपोर्ट और पटना एयरपोर्ट पर अनंत सिंह की सुरक्षा का ख्याल सीआईएसफ रखेगी।

कल किसी भी वक्त बिहार पुलिस मोकामा विधायक सिंह को लेकर पटना आ सकती है। अब बाढ़ कोर्ट में इनकी पेशी सोमवार को होगी। मोकामा विधायक को लेकर पुलिस की टीम अब दिल्ली से रविवार को किसी भी वक्त पटना के लिए रवाना हो सकेगी। बहरहाल बिहार पुलिस जैसा चाहती थी उसके अनुसार अनंत सिंह पर लिपी सिंह की कस्टडी है, और यह निश्चित रूप से उनकी जीत बतायी जा रही है।

Badhta Bihar News
Badhta Bihar News
बिहार की सभी ताज़ा ख़बरों के लिए पढ़िए बढ़ता बिहार, बिहार के जिलों से जुड़ी तमाम अपडेट्स के साथ हम आपके पास लाते है सबसे पहले, सबसे सटीक खबर, पढ़िए बिहार से जुडी तमाम खबरें अपने भरोसेमंद डिजिटल प्लेटफार्म बढ़ता बिहार पर।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular