बुधवार, फ़रवरी 28, 2024
होमक्राइमपटना में अवैध निर्माण रोकने पहुंची पुलिस टीम के साथ मारपीट, ठेकेदार...

पटना में अवैध निर्माण रोकने पहुंची पुलिस टीम के साथ मारपीट, ठेकेदार गिरफ्तार

पटना। राजधानी पटना में अवैध निर्माण करवाने को लेकर पुलिस टीम पर ठेकेदार के आदमियों ने हमला कर दिया। सिपाहियों के साथ मारपीट और बदतमीजी के बाद मौके पर कई थानों की पुलिस बुलाई गई। पुलिस ने अवैध निर्माण करवा रहे ठेकेदार को गिरफ्तार कर लिया और थाने ले गई।

पुलिस ने अवैध निर्माण करवा रहे ठेकेदार को गिरफ्तार कर लिया और थाने ले गई

जांच के दौरान ठेकेदार नशे में पाया गया। मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना राजीव नगर रोड नंबर 26 में रविवार की रात हुई। जहां आवास बोर्ड की जमीन पर अवैध निर्माण करवाने वाले ठेकेदार शिवचंद्र कुमार और राजीव नगर थाने की पुलिस के बीच तनातनी हो गई। साइट पर मौजूद कुछ लोग पुलिस बल पर भारी पड़ गए।

साइट पर मौजूद कुछ लोग पुलिस बल पर भारी पड़ गए

इस घटना के बाद कई थानों की पुलिस को मौके पर बुला लिया गया। पुलिस ने मौके से ठेकेदार शिवचंद्र को गिरफ्तार कर लिया। घटना से पहले पुलिस को इनपुट मिला था कि आवास बोर्ड की जमीन के बड़े हिस्से पर ठेकेदार अपने मकान का अवैध निर्माण करवा रहा है। पुलिस की गश्ती पार्टी पहुंची और काम रोकने को कहा।

ठेकेदार और कई अन्य लोगों ने पुलिस के साथ बदतमीजी और मारपीट शुरू कर दी

इस पर ठेकेदार और कई अन्य लोगों ने पुलिस के साथ बदतमीजी और मारपीट शुरू कर दी। उस समय फोर्स कम और ठेकेदार के लोग ज्यादा संख्या में थे।

Badhta Bihar News
Badhta Bihar News
बिहार की सभी ताज़ा ख़बरों के लिए पढ़िए बढ़ता बिहार, बिहार के जिलों से जुड़ी तमाम अपडेट्स के साथ हम आपके पास लाते है सबसे पहले, सबसे सटीक खबर, पढ़िए बिहार से जुडी तमाम खबरें अपने भरोसेमंद डिजिटल प्लेटफार्म बढ़ता बिहार पर।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular