गुरूवार, फ़रवरी 29, 2024
होमबिहारपटनाइंटेलीजेन्स मीडिया एसोसिएशन (IMA) द्वारा पत्रकारों के मान-सम्मान के लिए बिहार में...

इंटेलीजेन्स मीडिया एसोसिएशन (IMA) द्वारा पत्रकारों के मान-सम्मान के लिए बिहार में मंच गठित

नयी दिल्ली। इंटेलीजेन्स मीडिया एसोसिएशन (IMA) द्वारा पत्रकारों के मान-सम्मान स्वाभिमान के लिए बिहार में एक मंच का गठन किया है जहां पत्रकारिता और साहित्य से जुड़े बुद्धिजीवी वर्ग की हो रही उपेछाओं को ध्यान में रखते हुए कार्यपालिका और विधायिका पर संगठन के माध्यम से प्रबुद्ध वर्ग के हितों के सरंक्षण के लिए कार्य किया जा सकें।

रवि आनंद बने बिहार के IMA प्रदेश अध्यक्ष

देश के 29 राज्यों में कार्य करने वाली इस संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय राय ने राष्ट्रीय संयोजक नरेंद्र एम चतुर्वेदी की अनुशंसा पर वरिष्ठ पत्रकार सह विचारक रवि आनंद को बिहार प्रदेश का अध्यक्ष बनाते हुये 1 अगस्त 2020 को जारी पत्र के माध्यम से उन्हें बिहार में संगठन को खड़े करने की जिम्मेवारी दी गई।

बिहार के 38 जिलों में सदस्यता अभियान जारी

इंटेलीजेन्स मीडिया एसोसिएशन (IMA) द्वारा बिहार टीम में जमुई जिले से प्रवीण दुबे, अरवल से आलोक नंदन, बेगूसराय से शिवानन्द गिरि, भागलपुर से रीतेश सिंह, रंजन कुमार, भोजपुर से धर्मवीर सिंह, बांका से रविकांत सिंह, गया से मनीष कुमार, जमुई से मुरली दीक्षित,प्रवीण दुबे,लखीसराय से विनायक सिंह, मधेपुरा से राजेश सिंह, मुंगेर से निशिकांत राय, मुजफ्फरपुर से अमरेंद्र दुबे/रविकांत श्रीवास्तव, नालंदा से प्रभात वर्मा, नवादा से अमरनाथ, पश्चिम चंपारण से रितु कुमार/नवनीत शरण, पटना से आबिद हुसैन-/राजेश कुमार, पूर्णिया से विक्रम कर्ण, समस्तीपुर से चन्द्रमणि/ सुनील, सिवान से दिलीप सिंह, बैशाली से सतीश कुमार सिन्हा।/राजीव कुमार, के साथ बिहार में लगभग 20 जिलों में सदस्यता अभियान के तहत जोड़ा गया है। बिहार के सभी 38 जिलों में IMA द्वारा सदस्यता अभियान जारी है। सदस्यों के कार्य के अनुरूप उन्हें जल्द संगठन के दायित्वों से जोड़ दिया जाएगा।

अरवल डीएम के एस्कॉर्ट ने स्थानीय पत्रकार पर बरसाई लाठी
Badhta Bihar News
Badhta Bihar News
बिहार की सभी ताज़ा ख़बरों के लिए पढ़िए बढ़ता बिहार, बिहार के जिलों से जुड़ी तमाम अपडेट्स के साथ हम आपके पास लाते है सबसे पहले, सबसे सटीक खबर, पढ़िए बिहार से जुडी तमाम खबरें अपने भरोसेमंद डिजिटल प्लेटफार्म बढ़ता बिहार पर।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular