मंगलवार, फ़रवरी 20, 2024
होममनोरंजनएक युवक ने एक साथ एक ही समय पर किया दो लड़कियों...

एक युवक ने एक साथ एक ही समय पर किया दो लड़कियों से विवाह, जानें पूरा मामला

आज एक युवक अपनी प्रेमिका से शादी करने के लिए मंदिर पहुंचा। शादी होना तो दूर अभी मंदिर में शादी की तैयारियां ही हो रही थी, कि वहां उसकी पुरानी प्रेमिका पहुंच गई। फिर होना क्या था? युवक की उसकी पुरानी प्रेमिका पहले तो बहसबाजी हुयी। पहले कुछ घंटे दोनों में खूब मेलो-ड्रामा हुआ। ईधर, मामले को बिगड़ता देखकर युवक ने अपनी फजीहत से बचने के लिए दोनों लड़की से विवाह कर ली। यह मामला यूपी के प्रयागराज की है।

बता दें कि सुत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना प्रयागराज की है. इस घटना के संबंध में बताया गया है कि एक युवक अपने इलाके की एक लड़क‍ से पहले से तथाकथित प्रेम करता था। कई साल से उसकी सो-कॉल्ड प्रेम कहानी चल रही थी। इसी बीच लड़के को एक दूसरी लड़की से प्रेम हो गया। लड़का कुछ ऐसा था कि उसका प्यार और इमोशन्स खैरात में बंटता था। हालांकि, इस बार वह बिना वक्त गवांए सोमवार को अपनी नई प्रेमिका को लेकर मंदिर पहुंचा। युवक चाहता था कि अपनी नई प्रेमिका से मंदिर शादी कर लें। यही कारण था कि लड़का अपनी प्रेमिका के साथ मंदिर पहुंचा, मगर किस्मत को तो कुछ और ही मंजूर था। दरअसल लड़के की पुरानी प्रेमिका को इसकी भनक लग गई और वो शादी रोकने के लिए मंदिर पहुंच गयी।

इस घटना से दूसरी लड़कियां ले सबक

विदित हो कि लड़के की अपनी पुरानी प्रेमिका के साथ मंदिर में जमकर हंगामा हुआ। हंगामे के बाद लड़के ने दोनों से शादी कर ली। लड़के बकायदा हिंदु रीति-रिवाज के मुताबिक दोनों से शादी कर ली। युवक ने अपनी दोनों प्रेमिकाओं के मांग में सिंदूर भरा और उन्हें मंगलसूत्र भी पहनाया।
गौरतलब है कि हमारे आज हमारे समाज के बदलते परिवेश में न तो यह घटना पहली है और ना ही नयी है। लोग प्यार के नाम पर नैतिकता की सारी हदें पार कर रहे हैं। ये घटना उन लड़िकयों के लिए सबक है जो किसी अजनबी में भरोसा कर अपना करियर और अपने जीवन को बर्बाद कर लेती हैं।

‘उड़ता पंजाब’ के रस्ते चला बिहार, नशा संग ‘भाभीजी’ के कारनामों ने फैला रखा …

Badhta Bihar News
Badhta Bihar News
बिहार की सभी ताज़ा ख़बरों के लिए पढ़िए बढ़ता बिहार, बिहार के जिलों से जुड़ी तमाम अपडेट्स के साथ हम आपके पास लाते है सबसे पहले, सबसे सटीक खबर, पढ़िए बिहार से जुडी तमाम खबरें अपने भरोसेमंद डिजिटल प्लेटफार्म बढ़ता बिहार पर।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular