भारत के मुस्लिमों पर गिरिराज सिंह का एक और विवादित बोल

0
884
bihar breaking news

भारतीय जनता पार्टी के फायरब्रांड नेता व केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह हमेशा से ही अपने बड़बोलेपन के कारण विवादों मे रहें हैं। दरअसल इस बार भी वे ऐसे ही कुछ बयानों के कारण आलोटना के घिरे हुए हैं। गिरिराज सिंह, अल्पइसंख्यंकों को पाकिस्ता न भेजने वाले विवादित बयानों के लिए चर्चा में रहते आए हैं।

ऐसा ही एक और बयान उन्होंसने पूर्णिया और मधुबनी में दिया है। उन्हों ने कहा है कि जब 1947 में भारत को आज़ादी मिली, तभी मुसलमानों को पाकिस्तान भेज देना चाहिए था। ऐसा नहीं करके हमारे पूर्वजों ने बहुत बड़ी गलती की है। इसके बाद शुक्रवार को उन्होंथने ट्वीट कर एआइएमआइएम(AIMIM) सुप्रीमो असदुद्दीन ओवैसी के मंच से ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे तथा एआइएमआइएम प्रवक्‍ता वारिस पठान के सौ करोड़ हिंदुओं पर 15 करोड़ मुसलमानों के भारी पड़ने के बयान पर भी कड़ी प्रतिक्रिया दी है।

गिरिराज सिंह ट्वीट कर ओवैसी व वारिस पठान पर बोला हमला

आपको बता दें कि गिरिराज सिंह ने शुक्रवार यानि आज ट्वीट कर असदुद्दीन ओवैसी व वारिस पठान पर निशाना साधा है. इसके साथ ही वे कांग्रेस व राष्ट्रीीय जनता दल पर भी निशाना साधा है। उन्होंनने लिखा है कि ओवैसी के भाई ने कहा था कि 15 मिनट के लिए पुलिस हटा लो, हम सौ करोड़ हिंदुओं को बता देंगे। गिरिराज सिंह के कथनानुसार वारिस पठान ने कहा है कि 15 करोड़ मुसलमान सौ करोड़ हिंदुओं पर भारी पड़ेंगे।

विदित हो कि एआइएमआइएम प्रवक्‍ता वारिस पठान के सौ करोड़ हिंदुओं पर 15 करोड़ मुसलमानों के भारी पड़ने के बयान पर भी कड़ी प्रतिक्रिया दी है।अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए उन्होने कहा कि ओवैसी के मंच से ‘पाकिस्तान ज़िंदाबाद’ का नारा लगता है। उन्होंने अपने आप को संबोधित करते हुए कहा कि गिरिराज सिंह कांग्रेस, आरजेडी और टुकड़े टुकड़े गैंग से सवाल करता है कि क्या वे हिंदुस्तान को पाकिस्तान बनाना चाहते हैं?

बिहार चुनाव के 20-20 में तेजस्वी बनाम नीतीश की होगी लड़ाई