31 C
Patna
Saturday, September 25, 2021
Homeक्राइमअवैध संबंध के विरोध में पत्नी को मारपीट कर घर से बाहर...

अवैध संबंध के विरोध में पत्नी को मारपीट कर घर से बाहर निकाला

फतुहा। प्रखंड अंतर्गत थाना क्षेत्र के खरफर गांव में बीते रात्रि महिला द्वारा अपने पति के अवैध संबंध के विरोध में पति व उसके परिजनों द्वारा मारपीट कर पत्नी को बाहर निकालने का मामला प्रकाश में आया। वहीं पत्नी रात में पड़ोसी के घर रात बीताकर सोमवार की सुबह थाने में पहुंचकर अपने पति व अन्य ससुराली परिजनों के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी। इस संबंध में पीड़िता चीरकांति देवी ने बताया कि उसके पति का घर के एक महिला के साथ अवैध संबंध है जिसके कारण लगातार उसे प्रताड़ित किया जा रहा है। थाने में दर्ज शिकायत के आलोक में पुलिस मामले की छानबीन में जुट चुकी है।

दहेज में कार नहीं मिलने पर पति ने रचायी दूसरी शादी, केस दर्ज

फतुहा। प्रखंड अंतर्गत थाना क्षेत्र के किसमिरिया गांव दो साल पूर्व शादी के समय लाखों रुपये खर्च करवाने के बाद जब नालंदा के एक युवक को जब मन नहीं भरा तो पत्नी के पिता से एक कार की मांग कर बैठा। जब पत्नी ने कार देने से इंकार किया तो पत्नी को पति व उसके परिजनों ने मारपीट कर बच्चे समेत घर से निकाल दिया। इसके बाद उसने दूसरी महिला से शादी रचा ली। यह मामला थाना क्षेत्र के किसमिरिया गांव की है जहां पीड़िता अपने पिता के साथ मायके में रह रही है।

 किसमिरिया गांव का मामला

इस सन्दर्भ में पीड़ित महिला के पिता सह किसमिरिया गांव निवासी भूतपूर्व सैनिक इन्द्र मोहन थाने में अपने दामाद व उसके परिजनों के खिलाफ दहेज प्रताड़ना व दूसरी शादी रचाने के लिए प्राथमिकी दर्ज करायी। इस संबंध में बताया गया कि भूतपूर्व सैनिक इन्द्र मोहन अपनी पुत्री जुली कुमारी की शादी दो साल पूर्व नालंदा जिले के छबीलापुर थाना क्षेत्र निवासी मिथुन कुमार के साथ की थी।

शादी के समय पीड़ित पिता बीस लाख रुपये से अधिक की राशि खर्च की थी। लेकिन शादी के कुछ ही दिन बाद डेढ़ लाख रुपये व एक कार के लिए उनके पुत्री को मारपीट कर प्रताड़ित किये जाने लगा। जब उनकी पुत्री ने कार देने से मना किया तो पति व उसके अन्य ससुराली परिजनों ने मारपीट कर व जख्मी कर कुछ दिन पूर्व उनके पुत्री को बच्चे के साथ घर से निकाल दिया। इसके बाद आरोपी युवक ने दूसरी शादी रचा ली। पुलिस के अनुसार प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

मछली पकड़ने के विवाद में महिला की पिटाई

फतुहा। प्रखंड अंतर्गत थाना क्षेत्र के दोस्त मोहम्मदपुर गांव में बीती रात खेत रुपी गढ्ढे से मछली पकड़ने के विवाद में पाटिदारो ने एक महिला की पिटाई कर जख्मी कर दिया। इस संबंध में पीड़िता मुन्नी देवी सोमवार को सुबह थाने में पहुंचकर अपने पटीदारो के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी। पुलिस जख्मी महिला का इलाज पीएचसी में कराकर थाने में दर्ज प्राथमिकी के आलोक में जांच में जुट चुकी है।

शीर्ष नेतृत्व निर्णय के अनुसार बिहार चुनाव में उतरेगी कांग्रेस
Badhta Bihar News
बिहार की सभी ताज़ा ख़बरों के लिए पढ़िए बढ़ता बिहार, बिहार के जिलों से जुड़ी तमाम अपडेट्स के साथ हम आपके पास लाते है सबसे पहले, सबसे सटीक खबर, पढ़िए बिहार से जुडी तमाम खबरें अपने भरोसेमंद डिजिटल प्लेटफार्म बढ़ता बिहार पर।
- Advertisment -

Most Popular