पटना में शराब माफिया और पुलिस के बीच फायरिंग में दो पुलिसकर्मी जख्‍मी

0
307
bihar breaking news

पटना। बिहार की राजधानी पटना शनिवार को सुबह गोलियों की तड़तड़ाहट से दहल उठा। शराब माफिया और पुलिस के बीच जमकर पथराव और फायरिंग में दो पुलिसकर्मी जख्मी हुए। दो शराब तस्‍करों को पकड़ने में पुलिस सफल रही। मौके पर तीन थानों की पुलिस पहुंच गई।

घटना जक्कनपुर थाना क्षेत्र की है

राजधानी पटना में बेखौफ अपराधियों के कारनामे से घटना से पुलिस महकमे में खलबली है। वहीं इलाके में दहशत है। घायलों को पीएमसीएच ले जाया गया। घटना जक्कनपुर थाना क्षेत्र में रेलवे गुमटी के पास सुबह करीब 6:15 से 6:30 बजे के बीच की बतायी जा रही है। घटित घटना के बावत प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली थी कि ट्रेन से शराब लाई जा रही है।

फायरिंग में दो पुलिसकर्मियों के घायल होने की सूचना है 

पुलिस रेलवे गुमटी के पास चेकिंग के लिए पहुंची जहां पुलिस को देखते ही शराब तस्‍करों ने पुलिस पर पथराव कर दिया। इसके बाद पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की। इसके थोड़ी ही देर में दोनों तरफ से फायरिंग में दो पुलिसकर्मियों के घायल होने की सूचना है। दो तस्‍कर पुलिस की गिरफ्त में हैं।

 घटना के बाद लोगों की भीड़ जुट गई

घटना की सूचना मिलते ही जक्‍कनपुर, कोतवाली और सचिवालय थाने की पुलिस घटना स्‍थल पर पहुंच गई। घटनास्‍थल पर खून से सनी हुई पुलिस की टोपी और बैच पड़ी हुई थी। घटना के बाद लोगों की भीड़ जुट गई।