Home क्राइम नो इंट्री के बावजूद भी फतुहा स्टेशन रोड में घुसा ट्रक,लगा घंटों...

नो इंट्री के बावजूद भी फतुहा स्टेशन रोड में घुसा ट्रक,लगा घंटों जाम

0
771
bihar breaking news

फतुहा। प्रखंड अंतर्गत थाना क्षेत्र में नगर परिषद क्षेत्र के स्टेशन रोड में नो एंट्री लगे रहने के बावजूद भी पूर्वाह्न करीब दस बजे के बाद एक गिट्टी लदा ट्रक स्टेशन रोड में घुस गया तथा सड़क पर ही गिट्टी अनलोड करने लगा। इस कारण इसका नतीजा यह हुआ कि संकीर्ण स्टेशन रोड में छोटे-छोटे वाहनों को निकलने में घंटों परेशानी का सामना करना पड़ा। करीब दो घंटे बाद खाली ट्रक को जब स्टेशन रोड से निकाला गया तब जाकर लोगों को जाम से राहत मिली।

दो घंटे बाद खाली ट्रक को जब निकाला गया तब जाकर लोगों को जाम से राहत मिली

विदित हो कि तीन वर्ष पूर्व पटना सिटी के अनुमंडल पदाधिकारी के निर्देश पर स्टेशन रोड में सुबह नौ बजे से लेकर शाम आठ बजे रात तक भारी वाहनों के लिए नो एंट्री लगा दिया था। लेकिन कभी भी इस आदेश का पालन नहीं कराया गया। नतीजा यह रहा कि आए दिन कोई न कोई भारी वाहन नो एंट्री में भी स्टेशन रोड में प्रवेश करते रहे हैं।

अधिकारियों से बात की जाती है तो बताया जाता है कि आदेश का पालन कराया जाएगा

इस संदर्भ में जब भी अधिकारियों से बात की जाती है तो बताया जाता है कि आदेश का पालन कराया जाएगा। बहरहाल ! यह सोचने वाली बात है कि आखिरकार भीड़-भाड़ वाले नगर परिषद क्षेत्र में भारी और बड़े वाहन किसके कहने पर प्रवेश करती है।

इस संबंध में स्थानीय लोगों ने बताया कि अनवरत भीड़ रहने वाली यह स्थान कभी भी बड़े और भारी वाहनो के चपेट में आने से कोई न कोई गंभीर घटना घट सकती है। जिससे इंकार नहीं किया जा सकता है।

NO COMMENTS