सोमवार, फ़रवरी 26, 2024
होमबिहारपटनाफतुहा में निजी शिक्षण संस्थान के शिक्षकों ने काली पट्टी लगा शहर...

फतुहा में निजी शिक्षण संस्थान के शिक्षकों ने काली पट्टी लगा शहर में किया प्रदर्शन

फतुहा। प्रखंड अंतर्गत थाना क्षेत्र में शनिवार को शिक्षक दिवस के अवसर पर निजी शिक्षण संस्थानों के शिक्षक ने बांह पर काली पट्टी बांध कर शहर में प्रदर्शन किया तथा लॉकडाउन में शिक्षकों की हुई बदहाल स्थिति को लेकर विरोध जताया। यह प्रदर्शन निजी स्कूल एसोसिएशन के बैनर तले किया गया।

शिक्षक दिवस पर आयोजित विरोध स्वरूप प्रदर्शन हाईस्कूल से निकलकर स्टेशन रोड होते हुए प्रखंड कार्यालय तक गयी और पहुंचकर सभा में तब्दील हो गई

आपको बताता चलूं कि शिक्षक दिवस पर आयोजित विरोध स्वरूप प्रदर्शन फतुहा हाईस्कूल से निकलकर स्टेशन रोड होते हुए प्रखंड कार्यालय तक गयी और वंहा पहुंचकर सभा में तब्दील हो गई। मौके पर आयोजित प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे एसोसिएशन के अध्यक्ष संजय सिन्हा ने बताया कि केंद्र और राज्य सरकार को आर्थिक तंगी से जूझ रहे निजी स्कूल के शिक्षकों के लिए आर्थिक पैकेज की घोषणा करनी चाहिए।

राज्य सरकार को आर्थिक तंगी से जूझ रहे निजी स्कूल के शिक्षकों के लिए आर्थिक पैकेज की घोषणा करनी चाहिए

बेरोजगार शिक्षकों को सरकार द्वारा बेरोजगारी भत्ता की व्यवस्था करनी चाहिए तथा शर्तो के साथ निजी शिक्षण संस्थानों को भी खोलने की अनुमति दी जानी चाहिए।

इस मौके पर आरके पांडेय, संजय भूषण प्रसाद, संजय कुमार, अरुण पटेल, मनोज कुमार समेत दर्जनों शिक्षक मौजूद थे। वहीं दुसरी तरफ नियोजित शिक्षक भी बीआरसी भवन परिसर में सरकार के फैसले के विरुद्ध काला पट्टी लगा विरोध जताया तथा वर्तमान राज्य सरकार को उखाड़ फेंकने का संकल्प लिया। इस दौरान कई नियोजित शिक्षक मौजूद थे।

Badhta Bihar News
Badhta Bihar News
बिहार की सभी ताज़ा ख़बरों के लिए पढ़िए बढ़ता बिहार, बिहार के जिलों से जुड़ी तमाम अपडेट्स के साथ हम आपके पास लाते है सबसे पहले, सबसे सटीक खबर, पढ़िए बिहार से जुडी तमाम खबरें अपने भरोसेमंद डिजिटल प्लेटफार्म बढ़ता बिहार पर।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular