Thursday, July 18, 2024
Homeक्राइमसुशांत सिंह राजपूत केस: सीबीआई की पूछताछ में अब 5वें शख्स की...

सुशांत सिंह राजपूत केस: सीबीआई की पूछताछ में अब 5वें शख्स की हुई एंट्री

नयी दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई छह दिनों से लगातार पूछताछ कर रही है। केंद्रीय जांच एजेंसी अभी तक पांच ऐसे शख्स से घंटों तक पूछताछ कर चुकी है जो सुशांत सिंह राजपूत के करीबी या फिर उनसे किसी भी तरह के संपर्क में रहते थे।

सीबीआई की पूछताछ में छठवें दिन पांचवें शख्स की एंट्री हुई। यह शख्स और कोई नहीं बल्कि सुशांत के अपार्टमेंट मांट ब्लैंक का वॉचमैन है। बिल्डिंग के वॉचमैन को जांच एजेंसी बुधवार को पूछताछ के लिए बुलाया था, जिसके बाद वह शाम को डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंचे। सीबीआई सुशांत के करीबी लोगों से डीआरडीओ में कई बार पूछताछ कर चुकी है।

सुशांत 14 जून को बांद्रा स्थिति मांट ब्लैंक अपार्टमेंट में अपने फ्लैट में मृत मिले थे। उस समय उनके फ्लैट में उनके दोस्त सिद्धार्थ पिठानी, रसोइया नीरज सिंह और घरेलू सहायक दीपेश सावंत मौजूद थे। पूरे मामले में जांच की जिम्मेदारी संभालने के बाद सीबीआई अभी तक सुशांत के चार्टर्ड अकाउंटेंट संदीप श्रीधर, उनके दोस्त सिद्धार्थ पिठानी, घर में काम करने वाले दीपेश सावंत और कुक नीरज से पूछताछ कर चुकी है।

सुशांत सिंह राजपूत केस: सिद्धार्थ पिठानी से पूछताछ जारी

वहीं सुशांत के सीए रहे संदीप से मंगलवार सुबह डीआरडीओ गेस्ट हाउस में पूछताछ हुई थी। सीबीआई की टीम बुधवार को लगातार छठवें दिन सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी से पूछताछ जारी रखी है। एक अधिकारी ने बताया कि सांताक्रूज में कलिना स्थित डीआरडीओ गेस्ट हाउस में पिछले कई घंटों से पिठानी से पूछताछ चल रही है। अधिकारी ने बताया कि इस बीच बांद्रा पुलिस का एक दल डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंचा और करीब एक घंटे बाद वहां से निकला।

सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने की मांग को लेकर…

सीबीआई के एक और दल ने सरकारी कूपर अस्पताल का दौरा किया जहां राजपूत का पोस्टमॉर्टम किया गया था। शनिवार को सीबीआई अधिकारी पिठानी, नीरज और सावंत को राजपूत के फ्लैट लेकर गए और 14 जून को एक्टर के मृत पाने से पहले के घटनाक्रम को रीक्रिएट किया। तीनों को रविवार को फिर फ्लैट में ले जाया गया और डीआरडीओ के गेस्ट हाउस में उनसे पूछताछ की गई।

एफआईआर के बाद नया मोड़

19 अगस्त को सुप्रीम कोर्ट ने पटना में दर्ज एफआईआर को मुंबई ट्रांसफर किए जाने की मांग वाली रिया की याचिका पर फैसला सुनाया था। कोर्ट ने एक्टर सुशांत की मौत मामले में जांच को केंद्रीय जांच एजेंसी (सीबीआई) को सौंप दिया था, जिसके कुछ दिनों बाद सीबीआई की टीम मुंबई रवाना हो गई थी। इस पूरे मामले में सुशांत के पिता केके सिंह द्वारा पटना में रिया चक्रवर्ती और अन्य के खिलाफ दर्ज करवाई गई एफआईआर के बाद नया मोड़ आ गया था।

बिहार में रिकवरी रेट 84.07 फीसदी
Badhta Bihar News
Badhta Bihar News
बिहार की सभी ताज़ा ख़बरों के लिए पढ़िए बढ़ता बिहार, बिहार के जिलों से जुड़ी तमाम अपडेट्स के साथ हम आपके पास लाते है सबसे पहले, सबसे सटीक खबर, पढ़िए बिहार से जुडी तमाम खबरें अपने भरोसेमंद डिजिटल प्लेटफार्म बढ़ता बिहार पर।
RELATED ARTICLES

अन्य खबरें