पालीगंज से एनडीए गठबंधन के दुसरे दल का उम्मीदवार बर्दाश्त नही: डॉ उषा विद्यार्थी

0
346
bihar breaking news

पालीगंज। पालीगंज विधानसभा सीट से चुनाव में पार्टी की उम्मीदवारी की मांग को लेकर सोमवार को सहजानन्द सरस्वती भवन में भाजपा के प्रमुख पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओ की विधानसभा स्तरीय महत्वपूर्ण बैठक की गई। मौके पर पूर्व भाजपा विधायक सह बिहार राज्य महिला आयोग के सदस्य डॉ उषा विद्यार्थी ने कही कि पालीगंज विधानसभा से एनडीए गठबंधन के दूसरे दल के किसी भी उम्मीदवार को बर्दाश्त नही करेंगे। यदि दूसरे दल की कोई उम्मीदवार आया तो विवश होकर चुनाव मैदान में आऊंगी।

आयोजित बैठक की अध्यक्षता पालीगंज मण्डल अध्यक्ष बंशीधर शर्मा व संचालन जिला उपाध्यक्ष पुरुषोत्तम कुमार ने किया। मौके पर सभी पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने निर्णय लिया कि पालीगंज विधानसभा से भाजपा की उम्मीदवारी विगत चुनावों में थी और रहेगी। यदि एनडीए गठबंधन की ओर से उम्मीदवारी दूसरे दल के किसी को दिया गया तो हमलोग बर्दाश्त नही करेंगे। उस परिस्थिति में बाध्य होकर हम सभी कोई दूसरा विकल्प निकालेंगे।

पालीगंज में कार्यकर्ताओं का हस्ताक्षर अभियान

मौके पर कार्यकर्ताओं ने कहा कि इस स्थान पर वर्तमान विधायक जयवर्द्धन यादव उर्फ बच्चा बाबू कुछ दिनों पूर्व एनडीए गठबंधन में जदयू का सदस्यता लिया। तबसे सोशल मीडिया पर एनडीए गठबंधन से उन्हें आगामी विधानसभा चुनाव में जदयू से उम्मीदवारी पालीगंज विधानसभा से मिलने की जानकारी मिल रही है। इसी खबर के आलोक में यह बैठक की गई। हम सभी कार्यकर्ता हस्ताक्षर के जरिये इसका विरोध करते हुए भाजपा प्रदेश कमिटी को अपनी मांगों को लेकर सूचित करेंगे। यदि उन बातों पर प्रदेश कमिटी ध्यान नही देती है तो आगे की रणनीति तय किया जाएगा।

मौके पर भाजपा के मण्डल अध्यक्ष बंशीधर शर्मा, पालीगंज पूर्वी मण्डल अध्यक्ष नारायण शर्मा, पालीगंज नगर मण्डल अध्यक्ष संदीप कुमार, दुलहिन बाजार पूर्वी मण्डल अध्यक्ष अखिलेश्वर कुमार, प्रदेश कार्य समिति सदस्य अजय कुमार सिंह, किसान मोर्चा प्रदेश सदस्य लवकेश कुमार, जिला आईटी संयोजक जीत कुमार सिंह व पूर्व दुलहिन बाजार मण्डल अध्यक्ष मनोज कुमार के अलावे पालीगंज बिधानसभा के सभी प्रमुख कार्यकर्ता व वरिष्ठ पदाधिकारी उपस्थित थे।

बिहटा में DRDO ने तैयार किया 500 बेड वाला कोरोना अस्पताल