आनंद मोहन की पत्‍नी लवली बेटा के साथ राजद की ली सदस्यता

0
365
bihar breaking news

पटना। बिहार की सियासत से जुड़ी बड़ी खबर है। पूर्व सांसद लवली आनंद सोमवार को राजद की सदस्‍यता ग्रहण की। राजद प्रदेश कार्यालय में तेजस्‍वी यादव की मौजूदगी में प्रदेश अध्‍यक्ष जगदानंद सिंह ने उन्‍हें व उनके बेटे चेतन आनंद को पार्टी की सदस्यता दिलाई। इसके पहले उन्‍होंने राबड़ी देवी के आवास पर राजद नेता तेजस्‍वी यादव से मुलाकात की। लवली आनंद बिहार के चर्चित पूर्व सांसद व आइएएस कृष्‍णैया हत्‍याकांड में उम्रकैद की सजा काट रहे आनंद मोहन की पत्‍नी हैं।

जगदानंद बोले: पार्टी को मजबूती देंगी लवली

लवली आनंद को पार्टी की सदस्यता दिलाने के बाद राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने कहा कि वे पूरी ताकत के साथ पार्टी के लिए काम करेंगी। तेजस्वी यादव ने उन्‍हें खुद पार्टी में शामिल कराया। वे राजद को मजबूती देंगी।

नीतीश सरकार को बताया धोखेबाज

राजद की सदस्‍यता लेते ही लवली आनंद ने मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा। कहा कि वर्तमान सरकार जुल्मी सरकार है। इसने आनंद मोहन समेत सभी बड़े नेताओं को जेल भेज दिया। इस सरकार ने आनंद मोहन को रिहा करने का वादा कर धोखा दिया।

कहा तन-मन-धन से राजद की करेंगी सेवा

लवली आनंद ने कहा कि वे पूरे तन-मन-धन से राजद की हो गयी। राजद जो जिम्मेदारी देगा, उसे पूरा करेंगी। कहा कि राजद बिहार में एक सीट नहीं,बल्कि सभी 243 सीटों पर जीतेगा और तेजस्‍वी यादव मुख्‍यमंत्री बनेंगे।

केवल पांच सौ वोट से हार गईं थी शिवहर सीट

विदित हो कि लवली आनंद गत विधानसभा चुनाव में हिंदुस्‍तानी अवाम मोर्चा के टिकट पर शिवहर से चुनाव लड़ा था। वे केवल 500 वोटों से चुनाव हारी थी।

हमारी सरकार बनी तो 10 लाख युवाओं को देंगे नौकरी: तेजस्वी…