शराब पीते धराया मुखिया, बोला- PM मोदी व CM नीतीश के कम नहीं मेरी औकात

0
1614
bihar breaking news

जहाँ एक तरफ कोरोना वायरस के संक्रमण की वजह से पंचायत जनप्रतिनिधियों से लॉकडाउन का पालन कराने की अपील की जा रही है। वहीं मधुबनी में एक मुखिया जी गिरफ्तार हुए हैं जो सामूहिक रूप से शराब पी रहे थे। उदयपुर बिठुआर पंचायत के मुखिया पंकज कामती को पंडौल थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि गिरफ्तारी के वक्‍त वे नशे में बड़बड़ा रहा था। नशे की हालत में वह खुद को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार तथा राष्‍ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से कम नहीं बता रहा था।

पुलिस ने खदेड़कर पकड़ा

मधुबनी के पंडौल थानाध्यक्ष अनोज कुमार ने बताया कि उन्हें सूचना मिली कि उदयपुर बिठुआर पंचायत के सरकारी भवन में कुछ लोग बैठकर शराब पी रहे हैं। इसके बाद एएसआइ मुन्ना मांझी के नेतृत्व में पुलिस बल को भेजा गया। पुलिस को आते देख अंधेरे का लाभ तीन लोग भाग निकले। हालांकि, एक को पुलिस ने खदेड़कर पकड़ लिया। उसकी पहचान पंचायत के मुखिया पंकज कामती के रूप में हुई।

पीएम मोदी व सीएम नीतीश से की तुलना

नशे में धुत मुखिया पंकज कामती बड़बड़ा रहा था। वह खुद को जिम्‍मेदार जनप्रतिनिधि भी बता रहा था। वह कह रहा था कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार की तरह ही एक जनप्रतिनिधि है। उसने अपनी तुलना आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव सहित तमाम राजनेताओं से की तथा छोड़ देने की गुहार लगाता रहा।

पुलिस ने एफआइआर दर्ज का भेजा जेल

नशे में धुत मुखिया को पुलिस पंडौल पीएचसी मेडिकल जांच के लिए ले गई, जहां उसके शराब पीने की पुष्टि हुई। इसके बाद पंडौल थाना में मुखिया समेत अन्य तीन लोगों के विरुद्ध शराबबंदी कानून व लॉकडाउन के उल्‍लंघन के आरोपों में एफआइआर दर्ज की गई है। मुखिया को पुलिस ने रविवार को जेल भेज दिया। अन्‍य फरार आरोपितों को पकड़ने के लिए छापेमारी जारी है।

बिहार में कोरोना वायरस का एक और मामला