गुरूवार, फ़रवरी 22, 2024
No menu items!
होमक्राइममासिक अपराध गोष्ठी बैठक में कई पुलिस बल को मिली मुख्य जिम्मेवारी

मासिक अपराध गोष्ठी बैठक में कई पुलिस बल को मिली मुख्य जिम्मेवारी

कुर्था (अरवल)। जिले के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी शशिभूषण सिंह की अध्यक्षता में कार्यालय कक्ष में सोमवार को मासिक अपराध गोष्ठी बैठक आयोजित की गयी। जिसमें जिले के सभी थानाध्यक्ष शामिल हुए। बैठक में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने सभी थाना अध्यक्ष के द्वारा किए गए कार्यों का समीक्षा किया। समीक्षा के बाद अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सभी थानाध्यक्ष को निर्देश दिया कि उग्रवादी पंजी को थाना अध्यक्ष अद्यतन निष्पादन करें।

अगस्त माह में जितने भी थाने में प्राथमिकी दर्ज हुए हैं उसका तेजी से निष्पादन करें

उन्होंने सभी थाना अध्यक्ष को निर्देश दिया कि अगस्त माह में जितने भी थाने में प्राथमिकी दर्ज हुए हैं उसका तेजी से निष्पादन करें तथा जितने भी कुर्की जब्ती हैं उस पर सघन अभियान चलाकर कुर्की करें। अभियुक्त को शीघ्र गिरफ्तार कर जेल भेजे। नियमित तरीके से वाहन चेकिंग अभियान चलाएं एवं अपने-अपने थाना क्षेत्र में थानाध्यक्ष चौकसी बरतें। इसी दौरान बिहार में आसन्न विधानसभा चुनाव को लेकर सभी थाना अध्यक्ष अपने क्षेत्र में जितने भी अशांति फैलाने वाले लोग हैं उन्हें चिन्हित करें, साथ ही मतदान केंद्रों का भी सत्यापन करें ताकि विधानसभा चुनाव शांतिपूर्ण एवं भयमुक्त वातावरण में कराया जा सके।

जिन लोगों पर सीसीए का प्रस्ताव लाना है उनका प्रस्ताव बनाकर शीघ्र भेजें ताकि उनके खिलाफ सीसीए एक्ट के तहत आगे की कार्रवाई किया जा सके

अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने कहा कि जिन लोगों पर सीसीए का प्रस्ताव लाना है उनका प्रस्ताव बनाकर शीघ्र भेजें ताकि उनके खिलाफ सीसीए एक्ट के तहत आगे की कार्रवाई किया जा सके। साथ ही उन्होंने कहा कि संबंधित थाने में गुंडा पंजी के तहत जिन लोगों का नाम दर्ज है उन लोगों का परेड कराएं एवं जिन लोगों से अशांति फैलने की आशंका है, वैसे लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजें।

जो लोग मास्क नही लगाकर बाहर घूमते हैं वैसे लोगों से जुर्माना वसूलें

मास्क सभी लोग पहने, इसके लिए थानाध्यक्ष नियमित रूप से बाजार में जांच करें। जो लोग मास्क नही लगाकर बाहर घूमते हैं वैसे लोगों से जुर्माना वसूलें। बैठक में सदर अंचल इंस्पेक्टर शंभू पासवान, मेहंदिया थाना अध्यक्ष उमाशंकर सिंह, कुर्था थाना अध्यक्ष दिनेश बहादुर सिंह, करपी थाना अध्यक्ष पंकज कुमार, परासी थाना अध्यक्ष दिनेश कुमार, महिला थाना अध्यक्ष पुष्पा टिंकल, बंसी थाना अध्यक्ष विजय कुमार सहित जिले के सभी थाना अध्यक्ष उपस्थित थे।

Badhta Bihar News
Badhta Bihar News
बिहार की सभी ताज़ा ख़बरों के लिए पढ़िए बढ़ता बिहार, बिहार के जिलों से जुड़ी तमाम अपडेट्स के साथ हम आपके पास लाते है सबसे पहले, सबसे सटीक खबर, पढ़िए बिहार से जुडी तमाम खबरें अपने भरोसेमंद डिजिटल प्लेटफार्म बढ़ता बिहार पर।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular