मुख्यमंत्री के निश्चय संवाद का लाईव टेलिकाष्ट में जुटे जदयू कार्यकर्ता

0
493
bihar breaking news
  • विधायक ने किया ब्यवस्था

पालीगंज। सोमवार को स्थानीय बाजार स्थित विधायक आवास,ख़िरीमोड व दुलहिन बाजार स्थित सामुदायिक भवन के अलावे लाला भदसारा व भरतपुरा गांव में जदयू की ओर से आयोजित मुख्यमंत्री के वर्चुअल रैली के दौरान निश्चय संवाद कार्यक्रम का लाईव टेलिकाष्ट में जदयू कार्यकर्ता पहुंचकर आयोजित कार्यक्रम को ध्यान से सुने।

मुख्यमंत्री  द्वारा निश्चय संवाद कार्यक्रम का सीधा प्रसारण दूरदर्शन के माध्यम से किया गया

आपको बताते चलें कि स्वयं विधायक बच्चा बाबू ने यह व्यवस्था की थी। प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार को पटना से बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा निश्चय संवाद कार्यक्रम का सीधा प्रसारण दूरदर्शन के माध्यम से किया गया। जिसे देखने के लिए पालीगंज विधायक जयवर्द्धन यादव द्वारा विधायक आवास,ख़िरीमोड व दुलहिन बाजार स्थित सामुदायिक भवन के अलावे लाला भदसारा व भरतपुरा गांव में ब्यवस्था किया गया। इस कार्यक्रम के बाद जदयू कार्यकर्ताओ पर चुनावी रंग दिखने लगा।

विधायक ने बताया कि मुख्यमंत्री के सम्बोधन से कार्यकर्ताओ में नई ऊर्जा का संचार हुआ

मौके पर स्थानीय विधायक जयवर्द्धन यादव उर्फ बच्चा बाबू ने बताया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सम्बोधन से कार्यकर्ताओ में नई ऊर्जा का संचार हुआ। साथ ही सरकार की सभी विकासशील योजनाओं की जानकारी जनता तक पहुंची।मौके पर दुलहिन बाजार जदयू कार्यकर्ता प्रशांत कुमार, बिनोद कुमार, देवेन्द्र बाबा, अमरेंद्र कुमार, गणेश यादव, अंजय कुमार, राजकिशोर यादव के अलावे अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।

निश्चय संवाद में बोले सीएम नीतीश