मुख्यमंत्री नीतीश ने दी पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई

0

पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके 70 वें जन्मदिन पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी। मुख्यमंत्री ने उनके स्वस्थ एवं दीर्घायु होने तथा सुदीर्घ राजनीतिक जीवन की कामना की। नीतीश कुमार ने पीएम मोदी को 16 सितंबर की शाम को ही एडवांस बधाई भेजी।

 

पीएम मोदी को नए भारत का विश्‍वकर्मा 

बतादें कि एनडीए की दोस्‍ती मजबूत करने के लिए दोनों ही शीर्ष नेता कोई मौका नहीं छोड़ रहें। इधर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल ने पीएम मोदी को नए भारत का विश्‍वकर्मा की संज्ञा दी। उन्‍होंने कहा कि देश की सेवा और राष्ट्र का नवनिर्माण प्रधानमंत्री के जीवन का मुख्य ध्येय है। वे नए भारत के विश्वकर्मा हैं। पूरे बिहार में पार्टी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 70वां जन्मदिन गुरुवार को ‘सेवा सप्ताह’ के रूप में मनाएगी। उनके 70वें जन्‍मदिन पर बिहार में 70 की थीम पर आयोजन किया जा रहा है। कहीं 70 चश्‍मे बांटे जा रहे हैं, तो कहीं 70 पौधारोपण किया जा रहा है। कहीं प्‍लाज्‍मा डोनेट तो कहीं रक्‍तदान शिविर लगाए जा रहे हैं। ऐसे कई कार्यक्रम का आयोजन पार्टी नेता और कार्यकर्ता पूरे उत्‍साह के साथ कर रहे हैं।

70 बड़ी वर्चुअल कांफ्रेंस का होगा आयोजन

बकौल जायसवाल प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर पार्टी गरीब कल्याण, पर्यावरण संरक्षण और स्वच्छता अभियान से संबंधित अनेक कार्यक्रम आयोजित करेगी। प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर पार्टी के कार्यकर्ता उनके विचारों, व्यक्तित्व और कृतित्व से अवगत हों, इसके लिए 70 बड़ी वर्चुअल कांफ्रेंस का आयोजन किया जा रहा है। इनमें समाज के प्रबुद्ध लोगों का उद्बोधन होगा। इसके अलावा वर्तमान समय में पूरा देश कोरोना महामारी के खिलाफ जंग लड़ रहा है। ऐसे में सेवा सप्ताह के दौरान प्रत्येक जिले के 70 गरीब बस्तियों एवं अस्पतालों में कोविड-19 के दिशा निर्देशों का पालन करते हुए फल वितरित किए जाएंगे। साथ ही कार्यकर्ताओं को कोरोना संक्रमित 70 लोगों को आवश्यकता अनुसार अस्पताल के माध्यम से प्लाज्मा डोनेट करने को कहा गया।

सीएम नीतीश ने किया 621 करोड़ के 29 भवनों का उद्घाटन…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here