बुधवार, फ़रवरी 28, 2024
होमक्राइमगया में साली को चाकू से गोदकर मारने के बाद जीजा ने...

गया में साली को चाकू से गोदकर मारने के बाद जीजा ने खुद की खुदकुशी की कोशिश

गया। जिले में साली को पहले चाकू से गोदकर जीजा ने मार डाला। इसके बाद खुद पर चाकू से वार कर खुदकुशी की कोशिश की। घटना गया के रामपुर थाना क्षेत्र के गोदावरी मोहल्ले में रविवार की सुबह की बताई जा रही है। घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया वहीं गंभीर रूप से घायल आरोपी जीजा मुन्ना कुमार साहू को प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में पटना रेफर कर दिया गया।

साली से शादी की चाहत

घटना को लेकर परिजन कुछ भी बोलने से मना कर रहे हैं। वहीं पुलिस छानबीन करने में जुट गई है। इससे पहले पटना में बीते 10 जुलाई को एक शख्स ने अपनी साली से शादी की चाहत और पत्नी से बेटा न होने की वजह से उसकी हत्या कर दी थी। इससे पहले बात सामने आई थी कि आरोपी की पत्नी रूबी देवी (32) की हत्या रोडरेज मामले में हुई लेकिन जब पुलिस ने मामले की छानबीन की, घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी खंगाले गए तो कुछ अलग ही मामला सामने आया।

गया पुलिस को जांच में मालूम हुआ कि महिला को रोडरेज में गोली नहीं मारी गई बल्कि उसके कत्ल के पीछे पति शंभू का ही हाथ था। मामले में एसपी सिटी के नेतृत्व में पुलिस ने मास्टरमाइंड पति शंभू और 2 शूटरों को गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस पूछताछ में शंभू ने कबूला कि वह अपनी साली से शादी करना चाहता था, उसे लगने लगा था कि दो बेटियों के बाद उसकी पत्नी बेटे को जन्म नहीं दे पाएगी जिसके चलते उसने सारी साजिश को रचकर अंजाम दिया।

गया में 9 जुलाई को पत्नी की हत्या

पत्नी की हत्या के लिए बकायदा उसने दो अपराधियों से डील की थी। बतादें कि 9 जुलाई को शंभू अपनी पत्नी और 2 बेटियों के संग जा रहा था। इस दौरान बाइक सवार अपराधियों ने गोली चला दी। गोली शंभू की पत्नी को लगी। मौके पर उसने दम तोड़ दिया। शंभू ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी की हत्या बदमाशों ने की। पति की शिकायत के बाद गया पुलिस मामले की छानबीन शुरू की जिसके बाद पुलिस की सुई पति शंभू पर ही जाकर अटक गई। कड़ी पूछताछ में उसने अपराध कबूल लिया। पुलिस ने आरोपी पति और दो हत्यारों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी।

जहानाबाद में पार्क में घूमने गयी महिला से गैंगरेप
Badhta Bihar News
Badhta Bihar News
बिहार की सभी ताज़ा ख़बरों के लिए पढ़िए बढ़ता बिहार, बिहार के जिलों से जुड़ी तमाम अपडेट्स के साथ हम आपके पास लाते है सबसे पहले, सबसे सटीक खबर, पढ़िए बिहार से जुडी तमाम खबरें अपने भरोसेमंद डिजिटल प्लेटफार्म बढ़ता बिहार पर।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular