Thursday, June 20, 2024
Homeक्राइमआपसी विवाद को लेकर लेकर रणक्षेत्र बना अथमलगोला स्टेशन रोड

आपसी विवाद को लेकर लेकर रणक्षेत्र बना अथमलगोला स्टेशन रोड

बाढ़। पटना जिला का अथमलगोला स्टेशन रोड आपसी विवाद को लेकर लेकर गुरूवार को रणक्षेत्र में तब्दील हो गया। घटना में दोनों पक्ष के लोगों के घायल होने की सूचना है। इस संबंध में घटित घटना के बावत प्राप्त सूत्रों के अनुसार अथमलगोला स्टेशन के बहादुरपुर रोड में सैलून की दुकान पर एक पक्ष के कुछ लड़के सिगरेट पी रहे थे।

रणक्षेत्र में तब्दील 

इस दौरान दूसरे पक्ष के एक लड़के ने सिगरेट पीने वाले आपत्ति को जतायी, जो पहले पक्ष के लड़कों को दूसरे पक्ष के लड़कों की बात नागवार गुजरी। जिसके बाद पहले पक्ष के लड़के ने मोबाइल से फोन कर अपने दोस्त को मौके पर बुला लिया। फिर क्या था देखते ही देखते दोनों पक्ष के लड़कों के बीच लात-घूसा, लाठी-डंडे चलने लगे।

स्टेशन रोड में अफरा-तफरी का माहौल

 

जिससे स्टेशन रोड में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया। सूचना मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस रामविलास हाजरा के नेतृत्व में घटनास्थल पर पहुंचकर मामले को शांत कराया। इस घटना में दोनों पक्षों के लोग घायल हो गए। एक पक्ष के एक लड़के को सिर फटने की सूचना है। पुलिस मामले की जांच कर कार्रवाई में जुटी है। हालांकि इसमें किसी की गिरफ्तारी की खबर नहीं है।

Badhta Bihar News
Badhta Bihar News
बिहार की सभी ताज़ा ख़बरों के लिए पढ़िए बढ़ता बिहार, बिहार के जिलों से जुड़ी तमाम अपडेट्स के साथ हम आपके पास लाते है सबसे पहले, सबसे सटीक खबर, पढ़िए बिहार से जुडी तमाम खबरें अपने भरोसेमंद डिजिटल प्लेटफार्म बढ़ता बिहार पर।
RELATED ARTICLES

अन्य खबरें