सोमवार, फ़रवरी 26, 2024
होमक्राइमथाना प्रभारी बन घर में डाला चार लाख का डाका, मुजफ्फरपुर की...

थाना प्रभारी बन घर में डाला चार लाख का डाका, मुजफ्फरपुर की घटना

मुजफ्फरपुर के गायघाट थाना क्षेत्र के हसना गांव में सोमवार की रात डकैतों ने जमकर उत्पात मचाया। डकैतों ने गृहस्वामी को थाना प्रभारी कहकर दरवाजा खुलवाया। दरवाजा खोलते ही मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद घर में रखे डेढ़ लाख के आभूषण, नकद 93 हजार, कपड़े, मोबाइल समेत साढ़े चार लाख का सामान लूटकर चलते बने। पुलिस ने जांच के दौरान गांव के बाहर के खेत से कुछ सामान के डिब्बे बरामद की है। इधर, डकैतों के पीछा करने के दौरान डीएसपी पश्चिमी कृष्ण मुरारी प्रसाद दुर्घटनाग्रस्त होकर गंभीर रूप से घायल हो गए। उनके सिर में गंभीर चोट है।

इधर, पीड़ित गृहस्वामी शिक्षक पवन कुमार सिंह ने बताया कि सोमवार की रात के करीब साढ़े दस बजे भूसरा चौक से घर पहुंचा ही था कि अचानक दरवाजा खटखटाते हुए डकैतों ने बोला कि हम थाना प्रभारी हैं। तुम्हारे घर की तलाशी लेनी है। जैसे ही दरवाजा खोला, डकैतों ने धमकी दी कि हल्ला किया तो जान से मार देंगे। घर में घुसते ही रॉड से प्रहार कर हमें जख्मी कर दिया। शोरगुल होने पर छोटे भाई पंकज कुमार सिंह पहुंचा, उसे भी मारपीट कर जख्मी कर दिया। डकैतों के हाथ में पिस्टल, रड और लाठी-डंडे थे।

जेडी वीमेंस कॉलेज कैंपस में लड़कों से छात्राएं परेशान, विरोध में उतरीं सड़क पर

कोई सफलता हासिल नहीं

इसी बीच किसी तरह हम घर के छत पर भागे और ऊपर से छलांग लगा कर भागने लगे कि बम विस्फोट करने लगा। किसी तरह गांव में आकर लोगों को घटना के बारे में जानकारी दी। इतने में डकैत घर का सभी सामान लूटकर फरार हो गए। सूचना पर पहुंचे डीएसपी पश्चिमी, गायघाट थाना, कटरा और बोचहां पुलिस ने छानबीन की, लेकिन कोई सफलता हासिल नहीं हुई।

मंगलवार को पीड़ित के घर कटरा इंस्पेक्टर जितेंद्र पाल, कटरा एसएचओ सकिन्द्र कुमार पहुंचे। थानाध्यक्ष राजेन्द्र साह ने बताया कि गृहस्वामी के आवेदन के आधार पर कार्रवाई की जा रही है। जल्दी ही अपराधी पुलिस गिरफ्त में होंगे। इधर, घटना को लेकर मुजफ्फरपुर के ग्रामीण दहशत में है। लोगों ने पुलिस के खिलाफ आक्रोश जताते हुए गश्ती बढ़ाने के साथ जल्द डकैतों की गिरफ्तारी की मांग की है।

Badhta Bihar News
Badhta Bihar News
बिहार की सभी ताज़ा ख़बरों के लिए पढ़िए बढ़ता बिहार, बिहार के जिलों से जुड़ी तमाम अपडेट्स के साथ हम आपके पास लाते है सबसे पहले, सबसे सटीक खबर, पढ़िए बिहार से जुडी तमाम खबरें अपने भरोसेमंद डिजिटल प्लेटफार्म बढ़ता बिहार पर।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular