Friday, July 12, 2024
Homeक्राइमजालसाजों ने खाते से उड़ाये 33 हजार रुपये, जांच में जुटी पुलिस

जालसाजों ने खाते से उड़ाये 33 हजार रुपये, जांच में जुटी पुलिस

फतुहा। राजधानी पटना के आसपास और ग्रामीण क्षेत्रों में जालसाजों की क्रिया-कलाप इतनी बढ़ चुकी है कि स्थानीय प्रशासन की पकड़ से बाहर होते जा रहे हैं। इसी तरह का गुरुवार को एक मामला फतुहा अनुमंडल सह प्रखंड के थाना क्षेत्र से मिली। प्राप्त खबरों के आलोक में बताया गया कि प्रखंड के थाना क्षेत्र में एक खाताधारक के खाते से जालसाजों द्वारा 33 हजार रुपये उड़ाने का मामला प्रकाश में आया।

खाताधारक को मोबाइल फोन पर मैसेज से प्राप्त हुई जानकारी 

इस बावत घटित घटना की जानकारी जैसे ही पीड़ित खाताधारक को मोबाइल फोन पर मैसेज से प्राप्त हुई वैसे ही पीड़ित एसबीआई शाखा से सम्पर्क किया तथा बैंक का स्टेटमेंट लिया। पीड़ित खाताधारक पटेल नगर निवासी रजनीकांत सिंह की माने तो दो दिन पहले किसी ने अपने-आप को प्रखंड कार्यालय का बीएलओ बताकर फोन पर एटीएम पिन पूछ लिए। इसके बाद गुरुवार को दोपहर तीन बजे के आसपास खाते से चार बार कुल तेतीस हजार रुपये निकाल लिए जिसका मैसेज फोन पर आया। इस सन्दर्भ में पीड़ित खाताधारक थाने को भी सूचना देने की बात कही। जिसके आलोक में पुलिस जांच में जुट चुकी है।

फोरलेन के किनारे से बाइक हुयी चोरी

फतुहा। प्रखंड अंतर्गत थाना क्षेत्र स्थित फोरलेन के किनारे से गुरुवार को सुबह दौलतपुर गांव के पास एक बाइक चोरी होने का मामला प्रकाश में आया। इस सन्दर्भ में दौलतपुर गांव निवासी पीड़ित बाइक मालिक अखिलेश कुमार ने थाने में लिखित शिकायत दर्ज करायी है। मौके पर थाने में दर्ज प्राथमिकी की आलोक में बताया गया कि पीड़ित बाइक सवार फोरलेन के किनारे अपनी बाइक खड़ी कर अपने खेत से सब्जी तोड़ने चला गया। वापस लौटा तो उसकी बाइक वंहा से गायब थी। थाने में दर्ज शिकायत के आलोक मे पुलिस मामले की छानबीन करने में जुट चुकी है।

शिक्षा प्रणाली में सुधार की मांग को लेकर रालोसपा ने निकाला मशाल जुलूस

Badhta Bihar News
Badhta Bihar News
बिहार की सभी ताज़ा ख़बरों के लिए पढ़िए बढ़ता बिहार, बिहार के जिलों से जुड़ी तमाम अपडेट्स के साथ हम आपके पास लाते है सबसे पहले, सबसे सटीक खबर, पढ़िए बिहार से जुडी तमाम खबरें अपने भरोसेमंद डिजिटल प्लेटफार्म बढ़ता बिहार पर।
RELATED ARTICLES

अन्य खबरें