26 C
Patna
Friday, July 23, 2021
Homeपॉलिटिक्सRJD का  स्थापना दिवस: दुल्हन की तरह सजा पार्टी कार्यालय, लालू  करेंगे...

RJD का  स्थापना दिवस: दुल्हन की तरह सजा पार्टी कार्यालय, लालू  करेंगे उद्घाटन

3

RJD का  स्थापना दिवस: दुल्हन की तरह सजा पार्टी कार्यालय, लालू  करेंगे उद्घाटन

डेस्क: राजद सोमवार को अपना 25वां स्थापना दिवस मनाएगा. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव वर्चुअल इस कार्यक्रम का उद्घाटन करेंगे. स्थापना दिवस के पहले कार्यक्रम की सारी तैयारी पूरी कर ली गई है. राजद कार्यालय को दुल्हन की तरह सजाया गया है. इसके अलावा देशभर के राजद कार्यकर्ता ऑनलाइन के माध्यम से जुड़ेंगे. जहां लालू प्रसाद यादव अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित भी करेंगे.

आरजेडी का 25 वां स्थापना दिवस समारोह इसलिए भी महत्वपूर्ण है क्योंकि इससे मौके पर पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वर्गीय रामविलास पासवान को श्रद्धांजलि दी जाएगी. रामविलास पासवान की जयंती के मौके पर उन्हें आरजेडी के नेता नमन करेंगे. इसके बाद राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव दिल्ली से वर्चुअल मोड में स्थापना दिवस समारोह का उद्घाटन करेंगे. तेजस्वी यादव कार्यक्रम के मुख्य अतिथि होंगे और तकरीबन 12:45 बजे उनका संबोधन होगा. इसके बाद 1:20 बजे राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव दिल्ली से समारोह को संबोधित करेंगे.

पार्टी के इस कार्यक्रम को लेकर सभी कार्यकर्ता काफी उत्साहित हैं. पार्टी के जितने भी विधायक अपने क्षेत्र से ऑनलाइन के माध्यम से जुड़ेंगे. साथ ही जो पटना में रहने वाले राजद के कार्यकर्ता हैं. वह पार्टी कार्यालय आएंगे. इससे पहले रविवार की संध्या पर पार्टी कार्यालय को पूरी तरह से लाइट से सजा दिया गया है. हर तरफ दूधिया हरी रोशनी में पार्टी कार्यालय खिल रहा है.

- Advertisment -

Most Popular