तिलौथू में अभाविप ने शुरु किया सदस्यता अभियान प्रारंभ

0
अभाविप ने शुरु किया सदस्यता अभियान
अभाविप ने शुरु किया सदस्यता अभियान

तिलौथू (रोहतास)। डेहरी अनुमंडल अंतर्गत तिलौथू प्रखंड के थाना क्षेत्र में स्थित राधा-शांता महाविद्यालय परिसर में मंगलवार को अभाविप के सदस्यों द्वारा सदस्यता अभियान का शुभारंभ किया गया। इस दौरान उपस्थित जिला सदस्यता प्रभारी सह प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अभिषेक सिंह ने कहा कि तिलौथू नगर क्षेत्र से आठ सौ छात्र-छात्राओं को अभाविप से जोड़ने का लक्ष्य निर्धारित किया गया। अभियान के प्रथम दिन राधा-शांता महाविद्यालय में नए छात्र-छात्राओं को सदस्य बनाया गया। नए सदस्यों को अभाविप के उद्देश्यों से अवगत कराया। नगरमंत्री श्रीकांत कुमार यादव ने बताया कि तिलौथू नगर के प्रत्येक छात्र को परिषद से जोड़ना हमारा लक्ष्य है, ताकि नगर के प्रत्येक विद्यार्थी राष्ट्र कल्याण और छात्र कल्याण की भावना से जुड़ सके। उन्होंने कहा कि सदस्यता अभियान

11 से 30 सितंबर तक चलेगा सदस्यता अभियान

11 से 30 सितंबर तक चलेगा। नगर सदस्यता प्रभारी अनिष शुक्ला ने बताया कि कॉलेज सहित नगर के कई विद्यालयों में छात्रों के बीच सदस्यता अभियान चलाया जाएगा। राष्ट्र कल्याण और छात्र कल्याण की विचारधारा वाली अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की सदस्यता ग्रहण करने को लेकर छात्र-छात्राओं में काफी उत्साह देखा गया। इस मौके नगर सह मंत्री भोला कुमार, गोविंदा राज, नगर एसएफडी प्रमुख पंकज कुमार, अंकित उपाध्याय, दीपक पांडे, रोहित कुमार, मोनू कुमार, रोहित कुमार, विकास कुमार सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

पुलिस ने किया गुप्त सूचना के आधार पर शराब का खेप जब्त

तिलौथू (रोहतास)। डेहरी अनुमंडल अंतर्गत तिलौथू प्रखंड के थाना क्षेत्र में स्थित राधा-शांता महाविद्यालय गेट के समीप मंगलवार को गुप्त सूचना के आधार पर तिलौथू थाना द्वारा एक हीरो होंडा स्प्लेंडर मोटरसाइकिल सहित 200 बोतल 300ml की चैंपियन अंग्रेजी शराब कुल 60 लीटर व देसी 10 लीटर महुआ शराब की बरामद की। इन सब की जानकारी तिलौथू थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने दी। मोटरसाइकिल चालक व शराब धंधे में लिप्त मौके से फरार पुलिस की सघन जांच में लगी है आरोपी जल्द ही गिरफ्तार होंगे।

राष्ट्र निर्माण के काम में बिहार का बड़ा योगदान: पीएम मोदी

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here