26 C
Patna
Friday, July 23, 2021
Homeपॉलिटिक्सपशुपति पारस को पटना में दिखाए गए काले झंडे, लोजपा ऑफिस के...

पशुपति पारस को पटना में दिखाए गए काले झंडे, लोजपा ऑफिस के बाहर चिराग समर्थकों का हंगामा

पशुपति पारस को पटना में दिखाए गए काले झंडे, लोजपा ऑफिस के बाहर चिराग समर्थकों में किया हंगामा

पशुपति कुमार पारस को आज पटना में चिराग समर्थकों ने काले झंडे दिखाए। पटना एयरपोर्ट से LJP के प्रदेश कार्यालय पहुंचे पशुपति कुमार पारस को हलका विरोध झेलना पड़ा।

हालांकि वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने चिराग समर्थकों को तुरंत ही बलप्रयोग कर हटा दिया। पशुपति पारस के साथ ही पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष बनाए गए पूर्व सांसद सूरजभान सिंह व नवादा सांसद चंदन सिंह भी मौजूद थे।

पटना स्थित LJP के प्रदेश कार्यालय पर पारस गुट ने कब्ज़ा जमा लिया। काले झंडे दिखाए जाने और विरोध के बावजूद पशुपति पारस, सूरजभान सिंह और चंदन सिंह LJP कार्यालय में बैठे और अपने समर्थकों से मुलाक़ात की।

पशुपति पारस ने इस दौरान मीडिया से कहा कि उन्हें लोकसभा सचिवालय की ओर से संसदीय बोर्ड का नेता मान लिया गया है, तो अब किसी की बात का कोई मतलब नहीं है।

पारस ने कहा कि चिराग पासवान एक साथ ही संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष, सदन में नेता और राष्ट्रीय अध्यक्ष का पद संभाल रहे थे जो पूरी तरह से गलत था। पार्टी संविधान में स्पष्ट उल्लेख है कि एक नेता-एक पद धारण करेगा। LJP की बैठक में चिराग पासवान को राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से हटा दिया गया है। अब कल गुरूवार को LJP की बैठक होगी जिसमें तय होगा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष कौन होगा।

- Advertisment -

Most Popular