27 C
Patna
Friday, July 23, 2021
Homeक्राइममुजफ्फरपुर में बड़े व्यवसायी एवं वार्ड पार्षद के घर समेत वित्तीय ठिकानों...

मुजफ्फरपुर में बड़े व्यवसायी एवं वार्ड पार्षद के घर समेत वित्तीय ठिकानों पर छापा

मुजफ्फरपुर। गुरुवार की सुबह शहर के बड़े व्यवसायी एवं वार्ड पार्षद नंद कुमार साह उर्फ नंदू बाबू के आवास सहित सभी वित्तीय ठिकानों पर आयकर की टीम ने छापेमारी की। उनसे व्यावसायिक साझेदारी में जुड़े लोगों के घरों पर भी छापेमारी की गई।

दो दर्जन अधिकारियों,कर्मचारियों की टीम उनके स्कूल आदि प्रतिष्ठानों को खंगाला

दो दर्जन अधिकारियों और कर्मचारियों की टीम सरैयागंज स्थित उनके आवास, हार्ड वेयर की दुकान, पंकज मार्केट स्थित कार्यालय, कोचिंग और अखाड़ा घाट रोड स्थित उनके स्कूल आदि प्रतिष्ठानों को खंगाला। टीम के अधिकारियों ने श्री साह से पैतृक संपत्ति, जमीन व व्यवसाय आदि के अलावा आय के अलग-अलग स्रोतों के बारे में पूछताछ की।

उनके करीबियों के भी घर और ठिकानों की जांच कर रही है

टीम उनके करीबियों के भी घर और ठिकानों की जांच कर रही है। शहर के बड़े कारोबारियों में शामिल श्री साह के ठिकानों पर आयकर टीम की दबिश से व्यवसायियों में हड़कंप मच गया। हार्डवेयर कारोबारी श्री साह प्रोपर्टी प्रापर्टी डीलिंग के धंधे में भी शामिल हैं। वे कई बार विधानसभा व लोकसभा के अलावा मेयर चुनाव में भी किस्मत आजमा चुके हैं।

रॉय बहादुर टुनकी साह व बैथनाथ प्रसाद से उत्तराधिकारी हैं

वे रॉय बहादुर टुनकी साह व बैथनाथ प्रसाद से उत्तराधिकारी हैं। आयकर की टीम बालू घाट मोहल्ले में नंद कुमार साह के साझेदार अनिल चौधरी के घर पर भी छापेमारी कर रही है।

करीब 50 पुलिसकर्मी अनिल चौधरी के घर को चारों ओर से घेरे हैं। टीम के सदस्य अनिल चौधरी की छत पर भी चौकस हैं, ताकि कागजात या अन्य सामान गायब नहीं किया जा सके।

मुख्यमंत्री नीतीश ने दी पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई
Badhta Bihar News
बिहार की सभी ताज़ा ख़बरों के लिए पढ़िए बढ़ता बिहार, बिहार के जिलों से जुड़ी तमाम अपडेट्स के साथ हम आपके पास लाते है सबसे पहले, सबसे सटीक खबर, पढ़िए बिहार से जुडी तमाम खबरें अपने भरोसेमंद डिजिटल प्लेटफार्म बढ़ता बिहार पर।
- Advertisment -

Most Popular