Friday, March 29, 2024
Homeबिहारपटनाकोरोना की समाप्ति को लेकर हवन-पूजन कार्यक्रम आयोजित

कोरोना की समाप्ति को लेकर हवन-पूजन कार्यक्रम आयोजित

डेहरी। अनुमंडल अंतर्गत इंद्रपुरी थाना क्षेत्र में बुधवार को बढ़िया गांव में डेहरी प्रखंड भाजपा अध्यक्ष आनंद कुमार पांडे कोरोना वायरस को पूरी तरह से समाप्त करने एवं क्षेत्र के लोगों के बीच शांति एवं अमन-चैन लाने के लिए हवन यज्ञ आरती एवं प्रसाद वितरण किया।

शांति एवं अमन-चैन लाने के लिए हवन यज्ञ आरती एवं प्रसाद वितरण

मौके पर आयोजित कार्यक्रम में हरिद्वार से पधारे कर्मकांड पुजारी पंडित बसंत नारायण शास्त्री ने श्री पांडे को पवित्र गंगाजल से आचमन कराते हुए ललाट पर चंदन तिलक लगाते हुए वैदिक मंत्रोच्चारण के साथ विधि विधान से पूजा-अर्चना की तत्पश्चात हवन एवं भगवान को प्रसन्न होने के लिए प्रसाद का भोग लगाया।

हवन से आसपास क्षेत्रों में रहने वाले हजारों कीटाणुओं का नाश होता है 

आयोजित कार्यक्रम के अंत में आरती का भी आयोजन किया। शास्त्री ने बताया कि हवन करने से आसपास क्षेत्रों में रहने वाले हजारों कीटाणुओं का नाश होता है तथा वातावरण भी शुद्ध हो जाता है। मौके पर बरडीहा गांव के पंच आनंद कुमार पांडे,अभिषेक पांडे, उर्मिला देवी, बसंत पांडे, रवि प्रकाश, राजेंद्र पांडे समेत अन्य लोग उपस्थित होकर कार्यक्रम को सफल बनाये।

Badhta Bihar News
Badhta Bihar News
बिहार की सभी ताज़ा ख़बरों के लिए पढ़िए बढ़ता बिहार, बिहार के जिलों से जुड़ी तमाम अपडेट्स के साथ हम आपके पास लाते है सबसे पहले, सबसे सटीक खबर, पढ़िए बिहार से जुडी तमाम खबरें अपने भरोसेमंद डिजिटल प्लेटफार्म बढ़ता बिहार पर।
RELATED ARTICLES

Most Popular