26 C
Patna
Friday, July 23, 2021
Homeक्राइमवैशाली HDFC बैंक लूटकांड में  मिली बड़ी सफलता,   करीब 93 लाख बरामद,...

वैशाली HDFC बैंक लूटकांड में  मिली बड़ी सफलता,   करीब 93 लाख बरामद, अबतक 9 गिरफ्तार

वैशाली HDFC बैंक लूटकांड में  मिली बड़ी सफलता,   करीब 93 लाख बरामद, अबतक 9 गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर: वैशाली लूट कांड में     पुलिस को बड़ी सफलता मिली है.पुलिस ने लूटी गयी रकम 1 करोड़ 19 लाख रूपयों में से करीब 93 लाख रूपया बरामद कर लिया गया. इसकी पुष्टि करते हुए एसपी मनीष  ने कहा कि मामले में कुल 9 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

इसी माह 10 जून को हाजीपुर में एचडीएफसी बैंक से हुई 1.20 करोड़ की लूट हुई थी. इसमें बैंक के 1 करोड़ 19 लाख 60 हजार रुपये थे, जबकि लगभग 44 हजार रुपये ग्राहक के थे. ग्राहक बैंक में पैसा जमा नहीं कर पाया था. जमा करने के पहले ही घटना हो गई. लुटेरे ग्राहक की रकम लेते चले गए. पुलिस ने कल इस मामले में मुजफ्फरपुर से एक-मां बेटा को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो लूट की पोल खुल गई. पुलिस ने उनके पास से रुपयों से भरा बक्‍सा बरामद किया. पुलिस की रात भर तफ्तीश चलती रही. पूछताछ के आधार पर छापेमारी होती रही.

बहन से पूछताछ में खुल गया राज

जानकारी के अनुसार, आरोपी की बहन ने पूछताछ में सारी पोल खोल दी. इससे लगातार दूसरे दिन एचडीएफसी बैंक से लूटे गए रुपये जमीन के अंदर से बरामद हुए हैं. आज गुरुवार को हाजीपुर पुलिस ने मुजफ्फरपुर के सकरा से धरती के अंदर से रुपये बरामद करने में सफलता हासिल की है. बताया जाता है कि पुलिस ने एक आरोपी के घर पर दबिश दी तो उसकी बहन ने सबकुछ उगल दिया. पुलिस ने पूछताछ के आधार पर गड्ढे के अंदर रुपयों से भरे बोरों को निकाला.

- Advertisment -

Most Popular