16 C
Patna
Monday, February 6, 2023
Homeपॉलिटिक्सलोजपा अध्यक्ष बनने के बाद पत्रकारों का सामना नहीं कर पाएं पारस

लोजपा अध्यक्ष बनने के बाद पत्रकारों का सामना नहीं कर पाएं पारस

लोजपा अध्यक्ष बनने के बाद पत्रकारों का सामना नहीं कर पाएं पारस

>पटना:
लोजपा के अध्यक्ष बनने के बाद पत्रकारों के सवालों का जवाब नहीं दे पाया पशुपति कुमार पारस। पत्रकारों ने जब यह कहानी आप तो एक साथ चार चार पद पर हैं तो इसे आप क्या कहेंगे। इतना सुनते ही वे प्रेस कॉन्फ्रेंस बीच में ही छोड़ कर चलते बने।लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) में दो फाड़ होने के बाद पारस गुट की कमान पशुपति कुमार पारस के हाथों में सौंप दी गई है। गुरुवार को राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में पारस को पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष चुना गया।

गुरुवार शाम एलजेपी कार्यालय में इसकी औपचारिक घोषणा हुई। पार्टी की कमान संभालते ही पशुपति कुमार पारस ने चिराग पासवान पर निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि भतीजा तानाशाह हो जाएगा तो चाचा क्या करेगा। यह प्रजातंत्र है, कोई आजीवन अध्यक्ष नहीं रह सकता। वहीं, जब पत्रकारों ने पारस से पूछा कि आप तो एक साथ 4 पद पर हैं, इस सवाल पर पारस भड़क गए और प्रेस कॉन्फ्रेंस छोड़कर निकल गए।

Badhta Bihar News
Badhta Bihar News
बिहार की सभी ताज़ा ख़बरों के लिए पढ़िए बढ़ता बिहार, बिहार के जिलों से जुड़ी तमाम अपडेट्स के साथ हम आपके पास लाते है सबसे पहले, सबसे सटीक खबर, पढ़िए बिहार से जुडी तमाम खबरें अपने भरोसेमंद डिजिटल प्लेटफार्म बढ़ता बिहार पर।
- Advertisment -

Most Popular