गुरूवार, फ़रवरी 29, 2024
होमबिहारपटनारविवार को कुम्हरार विधानसभा कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम 11 बजे से : राजेश...

रविवार को कुम्हरार विधानसभा कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम 11 बजे से : राजेश रंजन पप्पू

पटना। बिहार बचा लो मौका है के नारे और मुख्य ध्येय को आत्मसात करते हुए जन अधिकार पार्टी (लो) का कार्यकर्ता संवाद 06 सितम्बर रविवार को कुम्हरार विधानसभा क्षेत्र के सुगिया संगम वाटिका परिसर में आयोजित किया गया। यह कंकड़बाग मेन रोड पर स्थित कृति पेट्रोल पम्प के पीछे स्थित है,जहां ग्यारह बजे दिन में कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम का उद्घाटन किया जाना तय है।

विधानसभा क्षेत्र के निवासियों से जन अधिकार पार्टी (लो) को पूर्ण समर्थन देने का आह्वान किया

इस संबंध में जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्ट्रीय महासचिव राजेश रंजन पप्पू ने उक्त आशय की जानकारी देते हुए कहा कि यह सम्मेलन कुम्हरार विधानसभा क्षेत्र की आम जनता और मतदाताओं के बीच संवाद प्रेषण के लिए आहुत किया गया है। जिसमें जाप (लो) के समर्थक, सक्रिय और क्रियाशील सदस्य तथा कार्यकर्ता शामिल होंगे। उन्होंने कुम्हरार विधानसभा क्षेत्र के निवासियों से जन अधिकार पार्टी (लो) को पूर्ण समर्थन देने का आह्वान किया। साथ ही कहा कि राजग की मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अगुवाई वाली सरकार ने बिहार में विकास, सुशासन और सबको न्याय का वादा कर सभी बिहारवासी कोछला है। इनके सुशासनी सत्ता में कुछ खास और खुशामद पसंद लोगों को न्याय मिला।

मुठ्ठी भर लोगों के बीच उन्नति और प्रगति स्पष्ट रुप से देखने को मिल रहा है। जबकि जन अधिकार पार्टी (लो) सभी वर्गों और धर्मों के लोगों के विकास का हिमा़कत करता है। कार्यकर्ता संवाद के आयोजक व कुम्हरार विधानसभा क्षेत्र के युवाओं के नुमाइंदगी करने वाले राजेश रंजन पप्पू ने कहा कि राजग सरकार मे उप मुख्यमंत्री व वित्तमंत्री पद की जिम्मेदारी संभालने वाले भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी इस क्षेत्र के निवासी हैं।

इस विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व किया फिर भी कभी भी विकास की चिंता न की

इस विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व किया फिर भी कभी भी विकास की चिंता न की। न ही बिहार से श्रम, पूंजी और प्रतिभा के सामूहिक पलायन पर कोई ठोस कदम और कार्य योजना का अनुपालन कराया। ऐसी स्थिति में इस बार परिवर्तन अवश्यंभावी है। कुम्हरार विधानसभा क्षेत्र के साथ-साथ पूरे बिहार की जनता ने मन बना लिया है। इस परिवर्तन की लहर से राजग नेतृत्व घबराकर विरोधियों पर अनर्गल प्रलाप कर रही है।

Badhta Bihar News
Badhta Bihar News
बिहार की सभी ताज़ा ख़बरों के लिए पढ़िए बढ़ता बिहार, बिहार के जिलों से जुड़ी तमाम अपडेट्स के साथ हम आपके पास लाते है सबसे पहले, सबसे सटीक खबर, पढ़िए बिहार से जुडी तमाम खबरें अपने भरोसेमंद डिजिटल प्लेटफार्म बढ़ता बिहार पर।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular