16 C
Patna
Monday, February 6, 2023
Homeबिहारबीपीएससी 65वीं मुख्य परीक्षा रिजल्ट आने से पहले ही मौत हो गया...

बीपीएससी 65वीं मुख्य परीक्षा रिजल्ट आने से पहले ही मौत हो गया मेधावी अविनाश का

बिहार लोक सेवा आयोग द्वारा बीपीएससी 65वीं मुख्य परीक्षा का रिजल्ट घोषित किया गया है । इस परीक्षा में सफल होने वाले अभ्यर्थियों के घर खुशियों का माहौल है।लेकिन हम आपको ऐसे अभ्यर्थी के बारे में बता रहे हैं जो बीपीएससी 65वीं मुख्य परीक्षा में सफल तो हुए पर कुछ दिन पहले ही वो दुनिया को अलविदा कहकर चले गए।

 

दरअसल, भोजपुर जिले के बैसाडीह के रहने वाले अविनाश ने बीपीएससी 65 वीं मुख्य परीक्षा में सफलता हासिल की।लेकिन बीपीएससी रिजल्ट आने से महज एक सप्ताह पहले कोरोना से अविनाश का निधन हो गया।

जानकारों के अनुसार, बचपन से ही मेधावी अविनाश ने भोपाल से बीटेक किया था।वहीं इंजीनियरिंग के फाइनल परीक्षा में स्टेट में सेकंड टॉपर बने थे। उसके बाद उसने कुछ कंपनियों में नौकरी की जहां मन नहीं लगने के बाद उसने जॉब त्याग कर बी पी एस सी की तैयारी शुरू कर दी और लेकिन दुर्भाग्य ऐसा कि रिजल्ट आने से पहले वह कोरोना वायरस की चपेट में आ गए और अविनाश ने 24 जुन को दम तोड़ दिया।

 

 

Badhta Bihar News
Badhta Bihar News
बिहार की सभी ताज़ा ख़बरों के लिए पढ़िए बढ़ता बिहार, बिहार के जिलों से जुड़ी तमाम अपडेट्स के साथ हम आपके पास लाते है सबसे पहले, सबसे सटीक खबर, पढ़िए बिहार से जुडी तमाम खबरें अपने भरोसेमंद डिजिटल प्लेटफार्म बढ़ता बिहार पर।
- Advertisment -

Most Popular