राजधानी पटना के गांधी मैदान के पास एक घर में हुआ धमाका, जांच में जुटी पुलिस

0
गांधी मैदान थाना
गांधी मैदान थाना

राजधानी पटना के गांधी मैदान थाना क्षेत्र के दलदली रोड के पास एक मकान में आज यानि सोमवार की सुबह बम विस्फोट हुआ। घर के अंदर हुए इस बम विस्फोट में 7 लोग घायल हो गए हैं। घटना की वजह यह है कि घर रखा बम अचानक फट गया।

सुत्रों से जो अब तक मिली जानकारी मिली है उसके मुताबिक धमाका इतना तेज था कि घर क्षतिग्रस्त हो गया और उससे सटे दूसरे घर की भी दीवारें दरक गई है. बम हादसे के कारण घर की खिड़की के पल्ले बगल के नाले में जा गिरे हैं। धमाके की आवाज सुनकर स्थानीय लोग जुटे और घायलों को घर से निकाला। इसके बाद घायलों को इलाज के लिए पटना पीएमसीएच भेज दिया गया है। घायलों में एक वृद्ध महिला है। उसकी स्थिति नाजुक बनी हुयी हैं।

बम ब्लास्ट के बाद जांच में जुटी पुलिस

हालांकि, सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है। जांच के लिए एफएसएल की टीम को बुलाया गया है। पटना के गांधी मैदान इलाके के सालिमपुर अहरा के गली नंबर 1 में बम ब्लास्ट ने सनसनी फैलाकर रख दी। ब्लास्ट में हुए घायलों को पीएमसीएच में भर्ती करवाया गया है। जिस घर में ब्लास्टस हुआ है, उसके मकान मालिक का कहना है कि इसमें किरायदार रहते हैं, किरायदार के बारे में उतनी जानकारी नहीं है।

बता दें कि गांधी मैदान थाना क्षेत्र के दलदली रोड के पास हुए बम धमाके के बारे में एसआई श्याम नारायण का कहना है कि घर के जिस कमरे में बम फटा है, उसमें किरायेदार रह रहे थे। एसआई ने बताया है कि मकान मालकिन कहना है कि 3 माह पहले ही इन लोगों ने घर किराए पर लिया था। घर का छत ब्लास्ट की वजह से उड़ गया है। घर में लगे दरवाजे और खिड़कियों का अता पता तक नही है। यही नहीं धमाका इतना जोरदार था कि आस-पास के 3 घर भी डैमेज हो गए हैं।

पटना में बड़ी लूट की घटना, आभूषण दूकान से लूट ले गए 90 लाख के …

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here