नदी में अधेड़ डूबा , मौत

0
नदी में अधेड़ डूबा , मौत
नदी में अधेड़ डूबा , मौत

फतुहा। प्रखंड अंतर्गत थाना क्षेत्र स्थित बरुणा गांव में शुक्रवार की सुबह धोवा नदी में डूबने से एक अधेड़ की मौत हो गई। हालांकि जानकारी होते ही परिजन नदी में शव की तलाश किये लेकिन नहीं मिला।

शव बरामदगी होते मृतक के घर में कोहराम मच गया

इसके बाद सीओ अनीता भारती ने शव की तलाशी के लिए स्थानीय गोताखोर को भेजा। जहां चार घंटे बाद नदी से गोताखोरों ने शव को बरामद कर लिया। शव बरामदगी होते मृतक के घर में कोहराम मच गया।

मृतक गांव का 45 वर्षीय मेघु रविदास है

इसके बाद परिजनों के अनुरोध पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पटना भेज दिया। मृतक गांव का 45 वर्षीय मेघु रविदास है। इस संबंध में बताया गया कि मृतक मेघु रविदास सुबह में शौच के लिए नदी किनारे गया था। जहां पैर फिसलने के कारण वह नदी के गहरे पानी में जाकर डूब गया।

जालसाजों ने खाते से उड़ाये रुपये

फतुहा। प्रखंड अंतर्गत नदी थाना क्षेत्र स्थित कच्ची दरगाह स्थित एसबीआई शाखा के एक खाताधारक के खाते से जालसाजों द्वारा 25 सौ रुपये उड़ाने का मामला प्रकाश में आया। इस सन्दर्भ में सुकुलपुर गांव निवासी पीड़ित खाताधारक मंजय कुमार द्वारा थाने में शिकायत दर्ज कराई गई। मौके पर घटित घटना के संबंध में बताया गया कि पीड़ित खाताधारक को इस बात की जानकारी तब हुई जब वह पैसे निकालने के लिए बैंक में पहुंचा। पुलिस शिकायत दर्ज कर मामले की छानबीन में जुट चुकी है।

लालू प्रसाद की जमानत पर नहीं हो सका फैसला, अब 9…

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here